बच्चों का फेवरेट कार्टून कैरेक्टर छोटा भीम जल्द आएगा दूरदर्शन पर
बच्चों का फेवरेट कार्टून कैरेक्टर छोटा भीम जल्द आएगा दूरदर्शन पर
Share:

कोरोना वायरस की वजह से देशभर में चल रहे लॉकडाउन में पब्लिक डिमांड पर दूरदर्शन ने अपने पॉपुलर शो रामायण, महाभारत और शक्तिमान का रीटेलिकास्ट शुरू किया. नतीजतन टीआरपी के मामले में चैनल ने अपने सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए. इसके साथ ही जहां एक तरफ दूरदर्शन अपने पुराने शोज को दिखा रहा है वहीं दूसरी तरफ खबरें आ रही हैं कि बच्‍चों के चैनल पोगो पर प्रसारित होने वाला लोकप्रिय कार्टून छोटा भीम भी दूरदर्शन पर दिखाया जाएगा. वहीं  रिपोर्ट के अनुसार पोगो चैनल का ये शो 3 मई यानी लॉकडाउन खत्‍म होने तक डीडी 1 पर हर दोपहर नजर आएगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राजीव चिलाका द्वारा निर्देशित ये शो 'छोटा भीम' का पहला एपिसोड साल 2008 में प्रसारित किया गया था. 

वहीं ये शो एक छोटे बच्‍चे की कहानी है जो एक गांव में रहता है और इसका नाम छोटा भीम है. शो के बाकी कैरेक्टर जैसे राजू, चुटकी और कालिया भी काफी पॉपुलर हैं. इसके साथ ही दूरदर्शन की बात करें तो मौजूदा समय में इस चैनल पर 'महाभारत' और रामायण के अलावा 'शक्तिमान', 'बुनियाद' 'चाणक्‍य' और 'देख भाई देख', जैसे कई सीरियल फिर से दिखाए जा रहे हैं. वहीं हर घर में लोग रामायण और महाभारत का लुत्फ उठा रहे हैं.वहीं  छोटे बच्चे शक्तिमान देख रहे हैं. साथ ही रामानंद सागर के शो कृष्णा को लेकर भी लोगों द्वारा काफी डिमांड उठ रही है.

आपकी जानकारी के लिएव बता दें की  सर्वदमन बनर्जी के इस सीरियल को भी लोगों ने खूब पसंद किया था.प्रसार भारती के सीईओ शशि शेखर वेमपति ने अपने बयान देते हुए कहा, 'दूरदर्शन पोगो के साथ छोटा भीम शो प्रसारित करने जा रहा है. ये एक खुशखबरी है. वहीं छोटा भीम बच्‍चों के बीच काफी लोकप्रिय कैरेक्‍टर है और हम उसे अपने चैनल पर लाकर काफी खुश हैं ताकि बच्चे भी खुश हो जाएं.

टीवी खरीदने से पहले जरूर पड़ें यह खबर

'रामायण' देखने के बाद टीवी की सीता ने किया ऐसा पोस्ट

इस अभिनेता ने टिक टॉक के खिलाफ उठाई आवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -