टीवी की अदाकारा का सवाल, कौन सा इंडियन एक्टर है बेस्ट किसर?
टीवी की अदाकारा का सवाल, कौन सा इंडियन एक्टर है बेस्ट किसर?
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा सुरभि ज्योति उन अभिनेत्रियों में से हैं जिन्होंने अपना करियर बतौर रेडियो जॉकी शुरू किया था. इसके बाद में उन्होंने एक्टिंग के क्षेत्र में अपना हुनर दिखाया और कुबूल है, नागिन और तनहाइयां जैसे शोज में काम किया. आपकी जानकारी के लिए बता दें की सुरभि ने अपने हुनर और बेहतरीन काम के दम पर काफी कम वक्त में वो फैन बेस पाया है जिसकी हर कलाकार को दरकार होती है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सुरभि जहां अपने काम को लेकर काफी सीरियस रहती हैं वहीं वे अपने मन की बात कहने में भी नहीं चूकती हैं. हाल ही में वह वाहबिज दोराबजी के साथ एक चैट शो पर नजर आईं जहां उन्होंने तमाम मजेदार सवालों के जवाब दिए. वहीं एक मजेदार रैपिड फायर क्विज में सुरभि से वाहबिज ने पूछा कि उन्हें क्या लगता है कि ऑन स्क्रीन कौन सा भारतीय कलाकार बेहतर किसर है?

इसके जवाब में उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर कहा कि मुझे लगता है भारतीय ऑफ स्क्रीन किस करने के मामले में ज्यादा अच्छे होते हैं. अब उनके इस जवाब के बाद फैन्स ने सोशल मीडिया पर कई तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं.इसके साथ ही टीवी शो के अलावा सुरभि पिछले दिनों अली फजल के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आई थीं. वहीं म्यूजिक वीडियो में उनके अवतार को काफी पसंद किया गया था और इसने यूट्यूब पर धूम मचा दी थी.

टीवी खरीदने से पहले जरूर पड़ें यह खबर

'रामायण' देखने के बाद टीवी की सीता ने किया ऐसा पोस्ट

इस अभिनेता ने टिक टॉक के खिलाफ उठाई आवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -