'पवित्र रिश्ता' में भिखारी का रोल निभाने वाले इस शख्स को सुशांत ने कही थी यह बात
'पवित्र रिश्ता' में भिखारी का रोल निभाने वाले इस शख्स को सुशांत ने कही थी यह बात
Share:

टीवी से लेकर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाले बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर पर यकीन कर पाना हर किसी के लिए बेहद मुश्किल है |इसके साथ ही अभिनेता के असामयिक निधन ने हर किसी को अंदर तक हिलाकर रख दिया है। वहीं उनके साथ काम कर चुके कई लोग सामने आकर अपनी पुरानी यादों को ताजा कर रहे हैं। इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'पवित्र रिश्ता' में काम कर चुके आदिल खान ने उन्हें याद करते हुए कहा है कि वो आज जिस मुकाम पर है वो सिर्फ और सिर्फ सुशांत की वजह से ही हैं।वहीं आदिल खान ने एकता कपूर के सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में एक भिखारी का रोल अदा किया था और सेट पर बिताए गए पुराने दिनों को याद करते हुए आदिल खान काफी भावुक हो गए हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की आदिल खान ने इस सीरियल में एक दिन का ही रोल निभाया था, परन्तु सेट पर उन्हें सुशांत सिंह राजपूत से एक ऐसी सीख मिली जिसे वो ताउम्र याद रखेंगे। वहीं तब आदिल खान महज 11 साल के ही थे और अपने सीन को खत्म करने के बाद वो सुशांत सिंह राजपूत के पास तस्वीर क्लिक करवाने पहुंचे थे।इसके अलावा  इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत ने उनके साथ खुशी-खुशी तस्वीर क्लिक करवाई और उनसे कहा कि भले ही वो एक्टिंग में करियर बनाना चाहते हो परन्तु पहले अपनी पढ़ाई जरुर पूरी करें। 

इसके अलावा आदिल खान ने अपनी पोस्ट में इस बात का भी जिक्र किया है कि सुशांत की बात को ध्यान में रखते हुए उन्होंने अपना पोस्ट ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है। वहीं वो चाहते थे कि कभी सुशांत से मिलकर वो इस बात का जिक्र करेंगे परन्तु अब ऐसा नहीं हो पाएगा।सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में सुशांत सिंह राजपूत ने मानव देशमुख का किरदार अदा किया था। इसके अलावा इस सीरियल में उनके अपोजिट अंकिता लोखंडे थी। वहीं 'पवित्र रिश्ता' के जरिए सुशांत सिंह राजपूत ने लाखों-करोड़ों दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Adil Khan (@adilkhan.official) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Adil Khan (@adilkhan.official) on

बारिश का लुत्फ उठाती नजर आयी हिना खान

सुशांत के निधन के 4 दिन बाद 'पवित्र रिश्ता' को-स्टार ने शेयर की यह तस्वीरें

शोएब ने दीपिका को पीठ पर बैठाकर मारे पुशअप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -