बारिश का लुत्फ उठाती नजर आयी हिना खान
बारिश का लुत्फ उठाती नजर आयी हिना खान
Share:

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों घर पर रहकर ही जमकर वर्कआउट करती हुई नजर आ जाती है।इसके साथ ही मुंबई में कई दिनों से लगातार बारिश हो रही है और हिना खान अपने वर्कआउट सेशन से पहले घर के बाहर बारिश का लुत्फ उठाती हुई देखी गयी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की मुंबई की बारिश का लुत्फ उठाने के लिए हिना खान ने अपने घर के बाहर कदम रख दिया है। इसके साथ ही हिना खान की छतरी इतनी खूबसूरत है कि उससे नजरें भी हटा पाना मुश्किल है।

इसके साथ ही बता दें की सोशल मीडिया पर हिना खान का डंका बजता है और उनकी हर एक तस्वीर मिनटों में ही वायरल होने लगती है। वहीं  हिना खान इन दिनों घर पर ही जमकर वर्कआउट करती हैं और आज वर्कआउट सेशन से पहले ही वो बारिश का लुत्फ उठाने टहलने निकल पड़ीं है । आपकी जानकारी के लिए बता दें की मुंबई की बारिश के बीच हिना खान ने जमकर सेल्फी भी क्लिक कर डाली है।  

आपकी जानकारी के लिए बता दें की बीते 4 दिनों से हिना खान काफी परेशान थीं। असल में सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर ने उन्हें भी अंदर तक झकझोर कर रख दिया है। वहीं हर एक नई तस्वीर के साथ हिना खान अपने फैंस को मोटिवेट करने से पीछे नहीं हटती हैं। वहीं बारिश का लुत्फ उठाने के बाद हिना खान अपनी घर की बालकनी के पास वर्कआउट करती हुई नजर आई हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

टीवी शो में रिप्लेस हुए लीड एक्टर तो ऐसा था शो का हाल

टॉप-5 से बाहर रामायण, नए शो ने ली जगह

कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस शिखा सिंह ने दिखाई बेटी की पहली झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -