'तेरी मेरी इक्क जिंदड़ी' में रॉकस्टार बने अध्विक महाजन, कहा- 'मैंने जी लिया अपना सपना'

ज़ी टीवी का फिक्शन शो 'तेरी मेरी इक्क जिंदड़ी' इन दिनों खूब चर्चाओं में है और इस शो को बहुत पसंद किया जा रहा है। यह शो अपने पहले एपिसोड से ही दो अलग-अलग इंसानों, माही (अमनदीप सिद्धू) और जोगी (अध्विक महाजन) की अनोखी प्रेम कहानी को दिखा रहा है जो लोगों को पसंद आ रही है। शो में दोनों ने अपनी आकर्षक केमिस्ट्री और दिलकश प्रेम कहानी से सभी का दिल जीत लिया है। अब इस समय कहानी में नया मोड़ आया है।

इन दिनों शो में जोगी और माही की प्रेम कहानी में अवनीत (आलिशा पनवर) की अप्रतयाशित एंट्री हुई है और इस एंट्री के बाद से दर्शकों की दिलचस्पी पहले से कहीं ज्यादा बढ़ गई है। जी दरअसल अवनीत की दखलअंदाजी ने माही को नाराज कर दिया है, और जोगी, माही की इस फिक्र से अनजान है।

वह इस समय अपना पूरा ध्यान अपने नए एलबम की रिलीज़ और देश का उभरता हुआ नया रॉकस्टार बनने में लगा रहा है। अब इन सभी के बीच अध्विक महाजन यानी जोगी ने अपने नए किरदार के बारे में बात की। अध्विक महाजन का कहना है- 'मुझे लगता है कि इस सीक्वेंस की शूटिंग करते हुए मैंने आंशिक रूप से अपना रॉकस्टार बनने का सपना जी लिया है। मुझे इस नए अवतार में आने का इंतजार था, लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि जोगी 2।0 का पूरा हुलिया और व्यक्तित्व मुझे इतनी अच्छी तरह सूट करेगा।' आप सभी को बता दें कि नए अवतार में जोगी (अध्विक महाजन) एकदम अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं।

'सरनेम साइड रख दो', स्टार किड्स पर निया शर्मा ने कसा तंज

खतरों के खिलाडी के विनर बन अर्जुन बिजलानी ने कार के साथ जीतें इतने लाख रुपए

Video: अरब की धरती पर बन रहा पहला हिन्दू मंदिर, 3,000 कारीगर रात-दिन कर रहे काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -