'राम की जगह रावण की पूजा करती है भाजपा सरकार..', शाह के आरोपों पर चौधरी का पलटवार
'राम की जगह रावण की पूजा करती है भाजपा सरकार..', शाह के आरोपों पर चौधरी का पलटवार
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के कथित विरोध प्रदर्शन को लेकर शुक्रवार (4 अगस्त) को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह द्वारा लगाए गए आरोपों पर कांग्रेसी सांसद अधीर रंजन चौधरी ने पलटवार किया है। चौधरी ने कहा कि यह सरकार 'राम' के नाम पर 'रावण' की पूजा करती रही है। उनके राज में लोग पीड़ित हैं। बता दें कि अमित शाह ने कहा था कि जिस दिन कांग्रेस नेताओं ने काले कपड़े पहनकर प्रदर्शन किया, उस दिन पीएम मोदी ने अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि पर मंदिर की आधारशीला रखी थी।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आरोपों पर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि यह सरकार राम के नाम पर रावण की पूजा करती रही है। इस सरकार के शासन में जनता पीड़ित है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार जनविरोधी और कॉर्पोरेट समर्थक है। कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि कांग्रेस मूल्य वृद्धि और बेरोजगारी की अभूतपूर्व दर का विरोध कर रही है। भाजपा अपने आप पर उठते सवालों को बर्दाश्त नहीं कर पा रही है। इसलिए वे अपने एकमात्र हथियार 'राम' का नाम लेकर, आम लोगों का ध्यान हटाने का प्रयास कर रहे हैं।

बता दें कि शुक्रवार (4 अगस्त) को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पूरे देश में कांग्रेस के प्रदर्शन का कड़ा विरोध किया था। उन्होंने कहा था कि आखिर कांग्रेस ने अपने विरोध प्रदर्शन के लिए आज का ही दिन क्यों चुना? आखिर प्रदर्शन के लिए काले कपड़े क्यों पहने गए? उन्होंने कहा कि गत वर्ष आज के ही दिन पीएम मोदी ने अयोध्या में श्रीरामजन्मभूमि पर मंदिर की आधारशीला रखी थी। आज के दिन तो जश्न मनाया जाना चाहिए था, मगर, कांग्रेस ने तुष्टिकरण की राह पर चलते हुए आज के दिन विरोध प्रदर्शन किया। 

फिर PM मोदी संग मीटिंग में शामिल नहीं होंगे CM नीतीश, मची सियासी हलचल

शराब नीति को लेकर दिल्ली में आर-पार, सिसोदिया की PC पर भाजपा का करारा पलटवार

झारखंड में कांग्रेस ने मचाया हंगामा, केंद्र सरकार पर बोला जमकर हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -