शराब नीति को लेकर दिल्ली में आर-पार, सिसोदिया की PC पर भाजपा का करारा पलटवार
शराब नीति को लेकर दिल्ली में आर-पार, सिसोदिया की PC पर भाजपा का करारा पलटवार
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की नई आबकारी नीति पर AAP सरकार के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की प्रेस वार्ता के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने करारा पलटवार किया है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा है कि मनीष सिसोदिया के तमाम आरोप झूठे हैं। उन्होंने कहा कि सिसोदिया इतने दिन बाद क्यों जागे हैं, जनता बेवकूफ नहीं है। उन्होंने कहा कि जब अपनी चोरी पकड़ी जानी है तो सिसोदिया प्रेस वार्ता कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने प्रेस वार्ता करते हुए नई शराब नीति को लेकर उपराज्यपाल पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि नई शराब नीति को निरस्त करने का निर्णय उपराज्यपाल ने बिना कैबिनेट के साथ चर्चा किए लिया था। इससे दिल्ली सरकार को हजारों करोड़ रुपए का घाटा हुआ। मनीष सिसोदिया ने बताया कि नई शराब नीति को उपराज्यपाल की अनुमति के बाद ही लागू किया गया था।

वहीं दिल्ली के LG वीके सक्सेना ने बड़ी करवाई करते हुए दिल्ली के तत्कालीन एक्साइज कमिश्नर आरव गोपी कृष्णा सहित 11 अधिकारियों को आबकारी नीति को लागू करने में चूक करने पर निलंबित कर दिया है। LG वीके सक्सेना ने शनिवार को दिल्ली के तत्कालीन एक्साइज कमिश्नर अरवा गोपी कृष्ण और तत्कालीन उपायुक्त आनंद कुमार तिवारी के खिलाफ निलंबन और अनुशासनात्मक कार्यवाही शुरू करने के आदेश दिए हैं। इसके साथ ही LG ने आबकारी विभाग के 9 अन्य अधिकारियों के भी निलंबन के आदेश जारी किए हैं।

झारखंड में कांग्रेस ने मचाया हंगामा, केंद्र सरकार पर बोला जमकर हमला

दिल्ली में LG का बड़ा एक्शन, एक्साइज कमिश्नर सहित 11 अधिकारी सस्पेंड

'नई शराब नीति की CBI जांच कराई जाए..', LG के बाद अब मनीष सिसोदिया ने भी कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -