इंस्टाग्राम पर दिखा 'इश्कबाज' की रागिनी का हॉट और सेक्सी लुक
इंस्टाग्राम पर दिखा 'इश्कबाज' की रागिनी का हॉट और सेक्सी लुक
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री अदिति गुप्ता अपनी तस्वीरों की वजह से अक्सर ही सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. अदिति को अक्सर ही हॉट अंदाज में इंस्टाग्राम पर तस्वीरें अपलोड करते हुए देखा गया हैं. अदिति को आप सभी ने टीवी के पॉपुलर शो 'किस देश में है मेरा दिल' में देखा होगा. इस शो के बाद ही अदिति काफी फेमस हुई और उसके बाद भी उन्होंने कई टीवी शोज़ में काम किया. अदिति एक मॉडल और एक फैशन डिजाइनर भी हैं.

इन्होने अपने करियर की शुरुआत ही टीवी शो 'किस देश में है मेरा दिल' टीवी शो से की और उसके बाद इन्हे जरा नच के दिखा, संजोग से बनी संगिनी, पुन्र विवाह, हिटलर दीदी, बदलते रिश्तों की दास्तान, ये है आशिकी, कबूल है, काला टीका, परदेश में है मेरा दिल, इश्कबाज आदि. सभी शोज़ में इन्हे काफी पसंद भी किया गया.

आप सभी को बता दें कि अदिति के इंस्टाग्राम पर 459k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए अदिति आए दिन बहुत ही हॉट और खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती हैं. खबर हैं कि जल्द ही अदिति 'बिन बुलाये मेहमान सीजन 2' में नजर आने वाली हैं. इस शो में उनका शानदार किरदार नजर आने वाला हैं.

अदिति बहुत ही हॉट हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी हॉटनेस दिखाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं. इन्होने अब तक जितने भी टीवी शोज़ में काम किया हैं सभी में इनका किरदार काफी पसंद किया गया. अदिति ने कई हॉट फोटोशूट्स भी करवाएं हैं जिनकी वजह से वह काफी पॉपुलर हुई थी.

क्या 15 एपिसोटस पर ही सिमट जायेगा कपिल शर्मा का शो ?

इस टीवी अभिनेता ने की गर्लफ्रेंड के साथ घिनौनी हरकत, अब जाना पड़ेगा जेल

B'day Spl : 46 की उम्र में भी बेहद खूबसूरत और हॉट है ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -