क्या 15 एपिसोटस पर ही सिमट जायेगा कपिल शर्मा का शो ?

सात महीनों के बड़े इंतज़ार के बाद कपिल शर्मा ने अपना नया शो 'फॅमिली टाइम विथ कपिल' शुरू किया है. कपिल ने इस बार अपने शो में थोड़े फेरबदल किये हैं पर शो के पुराने कलाकर कीकू शारदा, चन्दन प्रभाकर, और नवजोत सिंह सिद्धू  उसी अंदाज़ में दिखे तो साथ ही ग्लैमर में इस बार 'नेहा पेंडसे' कपिल के साथ कॉमेडी करती हुई नज़र आईं हैं. सुनने में आ रहा है कि इस नए शो को लेकर कपिल की मुसीबतें बढ़ गयी हैं. 

सोनी टीवी पर प्रसारित इस शो की टीआरपी का इशू कपिल और उनकी टीम झेल रही है. उम्मीद थी कि शो को 26 एपिसोड्स तक ऑन एयर किया जाएगा पर अब मेकर्स चाहते हैं कि अगर शो को अच्छी रेटिंग नहीं मिली तो कपिल इसे 15 एपिसोड में ही रैपअप कर देंगे. आपको बता दें कि इस शो की रेटिंग आने में अभी वक्त है पर शो को सोशल मीडिया पर ऑडियंस से निगेटिव रिएक्शन्स मिले हैं. कपिल ने पिछले हफ्ते रानी मुखर्जी के साथ शूट भी कैंसल किया था, जिसके बाद शो मेकर्स से उनका विवाद हो गया था. 

सूत्रों की मानें तो मेकर्स जल्द ही इस शो को बंद कर सकते हैं. वे चाहते हैं कि कपिल एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करें, पर कपिल ने उनसे वक्त मांगा है. कपिल ने कहा है कि वे कुछ एपिसोड टेलीकास्ट हो जाने के बाद मीडिया से बात करेंगे. अब मेकर्स और कपिल के बीच शो के एपिसोड्स को लेकर मतभेद की खबर सामने आ रही है.

ये पंजाबी कुड़ी अब भोजपुरी फिल्मों में लगाएगी ग्लैमर का तड़का

इस टीवी अभिनेता ने की गर्लफ्रेंड के साथ घिनौनी हरकत, अब जाना पड़ेगा जेल

साउथ के इस सुपरस्‍टार ने की शादी, अंदाज बहुत ही सिम्पल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -