कोरोना वैक्सीन को लेकर उर्मिला मातोंडकर ने केंद्र सरकार से किया ये अनुरोध

Apr 08 2021 05:44 PM
कोरोना वैक्सीन को लेकर उर्मिला मातोंडकर ने केंद्र सरकार से किया ये अनुरोध

मुंबई:अभिनेत्री सह शिवसेना राजनेता उर्मिला मातोंडकर ने गुरुवार को केंद्र सरकार से महाराष्ट्र में और अधिक टीके भेजने का आग्रह किया, जिसमें आग्रह किया गया कि राज्य में आपूर्ति की कमी है। # कोरोना के साथ # महाराष्ट्र सबसे बुरी तरह प्रभावित हुआ है और अभी तक हमें कम से कम #vaccine की आपूर्ति प्राप्त हुई है। राजनीति खेलने के लिए बहुत समय मिलेगा। अब इसके ऊपर उठने का समय है। इसलिए केंद्र सरकार से अनुरोध करें कि कृपया हमारे लिए राज्य में वैक्सीन आपूर्ति करें। 

उर्मिला ने एक अलग ट्वीट में व्यक्त किया, "# महाराष्ट्र में विपक्ष को एक गंभीर मुद्दे पर चिंताजनक मौन रखते हुए देखना निराशाजनक है।" उनका यह ट्वीट ऐसे समय में आया है जब बुधवार को महाराष्ट्र में 59,907 नए कोरोना मामले दर्ज किए गए हैं। राज्य ने महामारी की शुरुआत से 322 एकल मृत्यु के साथ कोरोनोवायरस के कारण सबसे अधिक एकल-दिवसीय मृत्यु की सूचना दी। 

वही नए मामलों में से, पुणे ने सबसे अधिक 11,023 मामले साझा किए, इसके बाद मुंबई 10,428 पर पहुंच गया। पृथक समाचार के संदर्भ में, नागपुर जिले में पिछले 24 घंटों में 5,514 नए कोरोना मामले, 3,277 रिकवरी और 73 मौतें हुईं। महाराष्ट्र में आईसीयू बेड के 61 प्रतिशत से अधिक पर कब्जा है, जबकि कोरोना रोगियों के लिए उपलब्ध 9,000 वेंटिलेटर में से 34 प्रतिशत लगे हुए हैं, राज्य के आंकड़ों से पता चला है। नागपुर, औरंगाबाद, जलगाँव, लातूर और यवतमाल जैसे जिलों के कुछ हिस्सों में, 90-100 प्रतिशत बेड पहले से ही कब्जे में हैं।

बंगाल में रोड शो के दौरान जया बच्चन ने खोया अपना आपा, सेल्फी लेने लगा कार्यकर्ता तो मार दिया धक्का

तमिलनाडु सरकार ने किया बड़ा ऐलान, 10 अप्रैल तक इन जगहों पर लगाया प्रतिबंध

दर्द भरे गाने सुनते हुए फांसी पर झूल गया युवक, परिवार में मातम