बंगाल में रोड शो के दौरान जया बच्चन ने खोया अपना आपा, सेल्फी लेने लगा कार्यकर्ता तो मार दिया धक्का

Apr 08 2021 05:27 PM
बंगाल में रोड शो के दौरान जया बच्चन ने खोया अपना आपा, सेल्फी लेने लगा कार्यकर्ता तो मार दिया धक्का

कोलकाता: देश में अभी चुनावों के कारण सियासी हलचल काफी बढ़ गई है वही इस बीच पश्चिम बंगाल के चुनाव में कई फिल्मी स्टार्स का बोलबाला देखने को मिल रहा है। एक ओर भारतीय जनता पार्टी को मिथुन चक्रवर्ती का साथ मिल गया है तो ममता बनर्जी ने भी कई सितारें प्रचारकों की फौज खड़ी कर दी है। इसी प्रक्रिया में कुछ दिन से सपा सासंद तथा एक्ट्रेस जया बच्चन पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के लिए वोट मांग रही हैं। वे कई उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो निकाल रही हैं।

चौथे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सपा सांसद जया बच्चन हावड़ा में तृणमूल प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने पहुंच थीं। यहां उन्होंने शिवपुर तथा दक्षिण हावड़ा की तृणमूल प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो करने के पश्चात् उत्तर हावड़ा के तृणमूल प्रत्याशी गौतम चौधरी के लिए रोड शो किया था। उस वक़्त प्रत्याशी गौतम चौधरी के साथ वे खुली हुड वाली कार में प्रचार करती देखी गईं। वहां पर जया बच्चन को देखने के लिए व्यक्तियों का हुजूम उड़ा था। उस के चलते एक उत्साही सपोटर्स कार के सामने सेल्फी लेने के लिए पहुंच गया। 

वही ये देख जया बच्चन ने अपना आपा खो दिया तथा उस कार्यकर्ता को धक्का मार दिया। ये वीडियो कैमरे में कैद हुआ तथा इसे वायरल कर दिया गया है। वीडियो में उस उत्साही कार्यकर्ता का चेहरा तो सामने नहीं आई है, किन्तु इसे चुनावी मौसम में एक बड़ा मुद्दा अवश्य बनाया जा सकता है। जया बच्चन का क्रोध कोई नई बात नहीं है, उन्हें इससे पहले भी कई बार गर्म होते देखा गया है। ऐसे में उनका यूं किसी को धक्का मारना बड़ा मसला बन सकता है तथा टीएमसी की भी कठिनाई को बढ़ा सकता है।

फिलीपींस में 60 साल से कम उम्र के लोगों को नहीं लगाई जाएंगी एस्ट्राजेनेका वैक्सीन

महाराष्ट्र वसूली कांड: अनिल देशमुख की याचिका ख़ारिज, SC बोला- आरोप गंभीर, जांच होगी

न्यूजीलैंड में कोरोना ने पकड़ी रफ़्तार, भारत के यात्रियों पर लगाया गया प्रतिबंध