दर्द भरे गाने सुनते हुए फांसी पर झूल गया युवक, परिवार में मातम

Apr 08 2021 04:51 PM
दर्द भरे गाने सुनते हुए फांसी पर झूल गया युवक, परिवार में मातम

छपरा : बिहार के छपरा जिले के एक युवक ने केरल में नाटकीय ढंग से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक ने मरने से पहले गम भरे गीत सुनते हुए अपना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया और उसके बाद फांसी लगा ली. युवक के द्वारा खुदकुशी करने से परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है.

जानकारी के मुताबिक, दरियापुर थाना के दरवेशा सिकंदर गांव का 19 वर्षीय युवक विश्वजीत कुमार तमिलनाडु में अपने पूरे परिवार के साथ रहता था. मृतक विश्वजीत के परिवार में दो भाई व तीन बहन हैं. जिसमें एक बहन का विवाह हो चुका हैं. वहीं, मृतक ने 2020 में मैट्रिक की परीक्षा दिया था. मृतक के पिता के साथ ही दोनों भाई एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करते थे. वहीं, पिता की गैरमौजूदगी में मृतक ने विश्वजीत 6 अप्रैल को रूम में पंखे के सहारे बेड सीट का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. विश्वजीत ने नाटकीय ढंग से ख़ुदकुशी करने से पहले गम भरे गीत सुनते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपने दोस्त को भेजा था.

उसने मरने के पीछे किसी का दबाव नही बताते हुए उस वीडियो को साझा किया. जिसमें बताया था कि उसके मरने के बाद किसी पर कानूनी कार्रवाई नहीं हो, क्योंकि अपनी मौत के लिए वो स्वयं जिम्मेदार हैं. वहीं, विशवजीत की मौत की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर लाश को फंदे से उतारकर कब्जे में ले लिया. युवक ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है. सुसाइट नोट में युवक ने लिखा कि, 'उसने अपनी इच्छा से ख़ुदकुशी कर रहा है. उसने मौत का आरोप किसी पर नहीं लगाया है. वहीं, घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फेल गई है.

आवास बिक्री में 5 प्रतिशत साल दर आती है गिरावट: प्रॉपटीगर

बढ़त पर बंद हुआ शेयर बाजार, 14900 के नीचे बंद हुई निफ़्टी

इस राज्य में नहीं लगेगा कोई लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू, स्वास्थ्य मंत्री ने की घोषणा