शिल्पा को इस कारण बीबीसी कहकर बुलाते हैं पति राज, कपिल के शो में किया खुलासा
शिल्पा को इस कारण बीबीसी कहकर बुलाते हैं पति राज, कपिल के शो में किया खुलासा
Share:

टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा शो में इस वीकेंड बॉलीवुड एक्ट्रेस श‍िल्पा शेट्टी आने वाली हैं. जी हाँ, शिल्पा का शो में सभी को बहुत बेसब्री से इंतज़ार है. ऐसे में उनके आने के बाद सेट पर जमकर मस्ती होने वाली है. वहीं अब तक शो के प्रोमो कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं और शो के ऐसे ही एक वीडियो में श‍िल्पा शेट्टी अपने और पति राज कुंद्रा के बारे में कुछ मजेदार बातों का खुलासा करती नजर आ रही हैं. जी हाँ, आने वाले एपिसोड में कपिल शर्मा मेहमानों से उनके ही बारे में कुछ सच और कुछ अफवाहों से जुड़े सवाल करते हैं. इस दौरान वह उनसे उनका निकनेम पूछते हैं.

इस दौरान कपिल कहते हैं कि ''क्या राज उन्हें 'बीबीसी' कहकर बुलाते हैं.'' इस सवाल को सुनकर श‍िल्पा कहती हैं, ''हां, यह सच है. राज मुझे बीबीसी कहकर बुलाते हैं, जिसका मतलब बॉर्न बिफोर कम्प्यूटर्स है. ऐसा इसलिए क्योंकि मैं टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करने के मामले में बहुत बुरी हूं.'' वहीं आगे अर्चना पूरन सिंह ने भी इंस्टाग्राम और टिकटॉक पर श‍िल्पा की सक्रियता के बारे में सवाल किए. इस दौरान श‍िल्पा ने सोशल मीडिया पर कहा, ''सोशल मीडिया एक बहुत सामान्य-सी चीज है, जिसमें बहुत ज्यादा प्रयास या मेहनत की आवश्यकता नहीं पड़ती है. हालांकि जब मुझे मेल पर अपने बेटे का होमवर्क चेक करना पड़ता है और उसे प्रिंटआउट देना होता है, तो मुझे यह काफी थकाऊ लगता है. मुझे नहीं पता कि नोटबुक और पेन में क्या खराबी है! आजकल हर काम ईमेल और उन पेचीदे पीडीएफ फाइल पर ही होता है.''

आप सभी को बता दें कि जल्द ही शिल्पा फिल्म निकम्मा में नजर आने वाली हैं. उनके साथ कपिल के शो पर आशुतोष राणा और अन्य दिग्गज कलाकार दिखने वाले हैं. इसी के साथ शिल्पा हंगामा 2 में नजर आएंगी और इस फिल्म में श‍िल्पा के अलावा परेश रावल, प्रणिता सुभाष और मीजान जाफरी दिखाई देंगे.

BB13: आरती सिंह के बाल कटवाने और मिर्च खाने के बाद भी हाथ लगी थी हार इसे परेशान हुई ये अभिनेत्री

इस आवाज का हुक्म मानते है 'सलमान खान', घरवाले भी हो जाते है अलर्ट

तारक मेहता का उल्टा चश्मा : दयाबेन अपनी बेटी संग आई नजर, फैंस को शो में वापस लौटने की जगी उम्मीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -