इस आवाज का हुक्म मानते है 'सलमान खान', घरवाले भी हो जाते है अलर्ट

इस आवाज का हुक्म मानते है 'सलमान खान', घरवाले भी हो जाते है अलर्ट

बिग बॉस के घर में अगर कुछ बड़ा है तो वो है आवाज. इस आवाज को सुनने के बाद हर कोई नियम के दायरे में काम करने लग जाता है. क्योकि इस आवाज की बात ही कुछ अलग है. बता दे कि बिग बॉस कि आवाज़ के मालिक विजय विक्रम सिंह का कहना है कि उन्हें बहुत प्राउड फील होता है कि वे बिग बॉस जैसे शो का हिस्सा है. हर साल इस शो में नए कंटेस्टेंट आते हैं और इसके चलते पूरे शो में कई बड़े बदलाव किए जाते हैं. इस दौरान जो एक चीज कभी नहीं बदलती वो है बिग बॉस की आवाज. बिग बॉस की आवाज सुनकर सनकर सभी घरवाले वाले अलर्ट मोड में आ जाते हैं. ये आवाज कभी आदेश देती और कभी शो के प्रतियोगियों को फटकार लगाती है. यहां तक की शो के होस्ट सलमान खान भी इस आवाज के हुक्म को माना करते हैं.

घर के बाहर देवोलीना को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद, करवाया नया फोटोशूट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस आवाज के पीछे जिस शख्स का नाम है उसका नाम है विजय विक्रम सिंह. विजय पिछले नौ सालों से 'बिग बॉस' के साथ नैरेटर के तौर पर जुडे हुए हैं. हाल ही मे विजय ने वेब सीरीज़ 'द फॅमिली मॅन' मे अभिनय भी किया है. 22 जनवरी कि एक इंटरव्यू मे उन्होंने कहा, " बहुत प्राउड फील होता है कि मैं बिग बॉस जैसे शो का हिस्सा हूँ. मुझे किसी ने कहा था कि अगर भगवान कि आवाज़ होगी तो वो आवाज़ मेरे आवाज़ के जैसे ही होगी".

दिमाग घुमा देगी इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट, 'ये जादू है जिन्न का' को लगा बड़ा झटका

इसके अलावा अपने बयान में जय विक्रम सिंह ने अपने बयान में आगे कहा​ कि, " मैंने जहाँ से अपना करियर शुरू किया था एक वॉइसओवर आर्टिस्ट के तौर पर और अब 10 साल बाद मैं एक्टर भी बन गया हूँ, यह एक मजेदार अनसर्टेनिटी से भरी हुई जर्नी है. 'बिग बॉस' शो एक बहुत बड़ा टर्निंग पॉइंट था मेरे ज़िन्दगी मे, इसके बाद ही मुझे काम मिलना शुरू हो गया था "बेहरहाल आपको बता दे विजय उत्तर प्रदेश के जिले कानपुर के रहने वाले हैं. एमबीए की पढ़ाई कर चुके है विजय का इंडस्ट्री से कोई लिंक नहीं था. उन्हें गाने का शौक था लेकिन सिंगिंग नहीं आती थी. साल 2009 में विजय को पहली बार वॉइसओवर आर्टिस्ट के तौर पर काम मिला और यहीं से उनकी नई जिदंगी की शुरुआत हुई. विजय अब तक 250 रिएलिटी शोज और 100 से ज्यादा टीवी कॉमर्शियल्स में अपनी आवाज दे चुके हैं.

BB13: सलमान खान के फैंस के लिए बुरी खबर, वीकेंड का वार में नजर आएंगे ये एक्टर

असीम ने शेफाली के पति को कहा नल्ला, भड़के एक्टर ने कहा- 'मेरी बीवी तुझे फाड़...'

बहन आरती संग हुए हादसे पर अब आया भाई का बयान, कहा- 'उसने मेरी बहन को छुआ...'