'भाबीजी घर पर हैं' के सेट पर पहुंची सौम्‍या टंडन, सामने आई शूट की फोटोस
'भाबीजी घर पर हैं' के सेट पर पहुंची सौम्‍या टंडन, सामने आई शूट की फोटोस
Share:

लोकप्रिय टेलीविज़न शो 'भाबीजी घर पर हैं' में अनीता मिश्रा की भूमिका निभानी वाली एक्ट्रेस सौम्‍या टंडन ने फिर से शूटिंग प्रारंभ कर दी है. अपने जादू बिखेरने के लिए पंद्रह दिनों बाद एक्ट्रेस सौम्‍या शो के सेट पर पहुंचीं है. शानदार ऐक्‍टिंग के लिए चर्चा बटोरने वाली एक्ट्रेस सौम्‍या को लेकर ऐसी सुर्खियां थी कि वह इस शो को छोड़ रही हैं. बोला जा रहा था कि सौम्‍या को बिग बॉस 13 में नजर आ चुकी शेफाली जरीवाला रिप्‍लेस करने वाली है. लेकिन, अब इन अटकलों पर रोक लग गई है. दरअसल, शो के प्रड्यूसर बेनिफर कोहली ने भी ऐसी बातों का खंडन कर दिया है.

शो के सेट की जो नई फोटोस सामने आई हैं, उनमें एक्ट्रेस अपने ऑन-स्‍क्रीन पति आसिफ शेख उर्फ विभूति मिश्रा संग सीन की शूटिंग करती दिखाई दे रही हैं. शूटिंग करते वक्त दोनों फेस पर मास्‍क लगाए भी नजर आ रहे हैं. इसके अलावा दूसरी तस्वीर में दोनों कॉफी के साथ चर्चा करते दिखाई दे रहे हैं. सीन की शूटिंग के वक्त उन्‍होंने भले ही फेस पर से मास्‍क और अन्‍य चीजें निकाल दी हों लेकिन फिर भी शारीरिक दूरी का पूरा ध्यान रखा है.

जानकारी के लिए बता दें की इसके पहले ऐसी खबर सामने आई थी कि एक्ट्रेस सौम्‍या की हेयरड्रेसर कोरोना पॉजिटिव निकली हैं. इसके बाद हेयर ड्रेसर सेल्फ क्‍वारंटीन हो गईं है और सौम्या को भी कुछ दिनों तक सेट न आने के निर्देश दिए गए थे. मेकर्स से लेकर अभिनेत्री की टीम तक, सभी उनकी हेल्थ को लेकर परेशान थे और उन्‍हें घर पर रहकर रेस्ट करने की एडवाइस दे रहे थे.

फैन ने शोएब से पूछा दीपिका से जुड़ा ये सवाल, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

एक्ट्रेस रुचा गुजराती के घर गुजी किलकारी, पति विशाल ने साझा की फोटो

'नागिन 5' में हिना खान संग ये एक्टर आएगा नजर, जल्द होगा खुलासा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -