आंखों के सामने 'कुमकुम भाग्य' का सेट जलता देख इस एक्ट्रेस के नहीं रुके आंसू
आंखों के सामने 'कुमकुम भाग्य' का सेट जलता देख इस एक्ट्रेस के नहीं रुके आंसू
Share:

टीवी का लोकप्रिय सीरियल 'कुमकुम भाग्य' के सेट पर आग लगने से भारी नुकसान हुआ है. पूरा सेट जलकर राख में तब्दील हो गया. हालांकि अच्छी बात यह रही कि सेट पर मौजूद सब लोग सुरक्षित है. इस हादसे से पूरी टीम को बड़ा झटका लगा है. लेकिन सबसे अधिक असर अभिनेत्री पूजा बनर्जी पर हुआ है, जो हाल ही सीरियल 'कुमकुम भाग्य' से जुड़ी थीं.

मीडिया संग बातचीत में एक्ट्रेस पूजा ने पूरी घटना के बारें में बताया. उन्होंने बोला कि आंखों के सामने ही सीरियल के सेट पर आग लग गई और सबकुछ जलने लगा. यह सब देख वह रोने लगीं. इस संबंध में एक्ट्रेस पूजा ने आगे बोला कि उनकी परिवार चाहता था कि वह कुछ दिन रेस्ट करके सीरियल जॉइन करें. क्योकि  लॉकडाउन और कोरोना के वजह से बहुत से लोग बेरोजगार हो गए हैं, इसलिए वह ऐसा नहीं चाहती थीं कि उनके हाथ से यह अवसर चला जाए.

बता दें की एक्ट्रेस पूजा ने इस वजह से 'कुमकुम भाग्य' जॉइन कर लिया. एक्ट्रेस पूजा खुश थीं कि उन्हें एक साथ एक ही प्रॉडक्शन हाउस के दो बड़े सीरियल- 'कसौटी जिंदगी के' और 'कुमकुम भाग्य' करने को मिल रहा था. लेकिन आग लगने वाले इस हादसे ने उन्हें झकझोर कर रख दिया है और उन्हें अपने साथ 'नच बलिए 9' के सेट पर हुई दर्दनाक घटना याद आ गई. दरअसल, एक्ट्रेस पूजा डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' का भाग बनी थीं. लेकिन एक परफॉर्मेंस के समय पूजा  दस फीट की ऊंचाई से गिर गई थीं, जिसके वजह से उनके दोनों हाथों की कलाई में फ्रैक्चर हो गया और बाईं टांग का लिगामेंट फट गया था. 1 वर्ष बाद भी एक्ट्रेस पूजा पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाईं.

सुशांत के डुप्लीकेट ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम, फैंस ने पूछा- 'बायोपिक में आओगे...'

बिग बॉस13 विनर सिद्धार्थ का पुराना ऑडिशन वीडियो बटोर रहा सुर्खियां, शायराना अंदाज में नजर आए एक्टर

बिहार में बढ़ते कोरोना विस्फोट को देखते हुए एक्टर गुरमीत ने कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -