सुशांत के डुप्लीकेट ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम, फैंस ने पूछा- 'बायोपिक में आओगे...'
सुशांत के डुप्लीकेट ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम, फैंस ने पूछा- 'बायोपिक में आओगे...'
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है. उन्होंने बीते 14 जून को आत्महत्या कर ली और अब उनकी आत्महत्या को एक महीने से ऊपर का समय हो चुका है. इस बीच बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बहस छिड़ी हुई है. कई स्टार्स हैं जो इस बारे में बात कर रहे हैं. वहीं अब इन सभी के बीच सुशांत का एक हमशक्ल चर्चाओं में आ गया है. जी दरअसल जो हमशक्ल चर्चाओं में आया है उसका नाम है सचिन तिवारी. आप सभी को बता दें कि वह इससे पहले भी सुशांत के हमशक्ल के तौर पर जबरदस्त सुर्ख़ियों में रहे हैं. उनका लुक हूबहू सुशांत जैसा है इस कारण वह हमेशा चर्चाओं में बने रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sachin Tiwari (@officialtiwarisachin) on

अब हाल ही में सचिन का एक लेटेस्ट फोटो चर्चाओं का हिस्सा बन चुका है. इस तस्वीर में उनका लुक पूरा का पूरा सुशांत से मिल रहा है. वहीं अब उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद कई लोग उनसे सुशांत की बायोपिक में काम करने के लिए कह रहे हैं. आप सभी देख सकते हैं सचिन तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फॉलोवर्स के साथ खुद की एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है. आप देख सकते हैं अपनी इस तस्वीर के साथ उन्होंने सभी को हैरानी में डाल दिया है. वैसे अपनी इस फोटो में सचिन ने लिखा- 'जिंदगी तब होती है जब आप दूसरी योजनाओं को बनाने में बिजी होते हैं.' इस समय सचिन की इस फोटो पर तेजी से बेहतरीन प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. वहीं इस फोटो पर कमेंट के जरिए सभी उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक में काम करने का सलाह देते दिखाई दे रहे हैं.

वैसे सचिन ने इन कमेंट्स पर कोई जवाब नहीं दिया है लेकिन कई लोग लगातार उन्हें बायोपिक में काम करने के बारे में कह रहे हैं. आप देख सकते हैं सचिन तिवारी की इस तस्वीर पर किसी ने उन्हें 'पवित्र रिश्ता' में सुशांत के किरदार 'मानव' की तरह दिखने वाला बताया तो किसी ने उन्हें काम करने तक का ऑफर दे दिया है. इसके अलावा कई लोगों ने उन्हें फिल्में करने की सलाह तक दी है.

नेपोटिज्म: साफ़ नहीं है अमिताभ का दामन, कादर खान के वीडियो ने खोली पोल

फिल्म 'Phone Bhoot' में नजर आएँगे ईशान, सिद्धांत और कैटरीना, सामने आया पहला लुक

सुशांत के लिए कंगना को लड़ते देख एक्स-लवर ने कहा 'साहसी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -