बिग बॉस13 विनर सिद्धार्थ का पुराना ऑडिशन वीडियो बटोर रहा सुर्खियां, शायराना अंदाज में नजर आए एक्टर
बिग बॉस13 विनर सिद्धार्थ का पुराना ऑडिशन वीडियो बटोर रहा सुर्खियां, शायराना अंदाज में नजर आए एक्टर
Share:

कलर्स का लोकप्रिय शो 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला फैन्स के दिलों की धड़कन बन गए हैं. अक्सर सिद्धार्थ सुर्ख़ियों में बने रहते हैं और उनके चाहने वाले उनकी तारीफ करने, उनसे प्यार करने वाले और उनका हौंसला बढ़ाने में कभी पीछे नहीं हटते है. हाल ही में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के नए म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक बाहर आ गया है और ट्विटर पर ये शानदार तरीके से ट्रेंड हो रहा है. साथ ही सिद्धार्थ से जुड़ी नई बातें ही नहीं बल्कि वर्षों पुरानी बातें भी उनके फैन्स को दिलचस्प और प्यारी लगती हैं. तभी तो उनसे जुड़े हर तस्वीर और वीडियो को वायरल होने में समय नहीं लगता है. 

अब एक्टर सिद्धार्थ के एक पुराने ऑडिशन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा  है. इस वायरल वीडियो में एक्टर सिद्धार्थ मस्तीभरे मूड में दिखाई दे रहे हैं. वे किसी मस्तीखोर शख्स के किरदार के लिए ऑडिशन दे रहे हैं, जो की एक दिलफेंक आशिक भी है. ये वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक्टर सिद्धार्थ कितने बढ़िया एक्टर हैं. दरसल, उनके इस वीडियो को फैनपेज निरंतर साझा कर रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के सितारे ऊंचाइयों पर चल रहे हैं. शो बिग बॉस के विनर बनने के बाद से उनकी लोकप्रियता इतनी अधिक बढ़ गई है कि उन्हें कई बड़े प्रोजेक्ट में कार्य करने का अवसर मिल रहा है. अब जल्द ही अभिनेता का एक नया म्यूजिक वीडियो रिलीज होने वाला है. कुछ दिन पहले ही एक्टर सिद्धार्थ ने इंटरनेट पर अपने नई म्यूजिक वीडियो का पोस्टर साझा किया था. उनके इस नए गाने का नाम 'दिल को करार आया है' है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'कुमकुम भाग्य' के सेट पर हादसा होने के बाद सृति झा ने फैंस को बताया अपना हाल

'खतरों के खिलाड़ी 10' में आएगा नया ट्विस्ट, ये दो कंटेस्टेंट्स शो से हुए बाहर

जल्द ही प्रज्ञा की बेटी के किरदार में नज़र आएगी ये टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -