निया शर्मा को आयी शूटिंग के दिनों की याद
निया शर्मा को आयी शूटिंग के दिनों की याद
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा निया शर्मा इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं. वहीं उनकी एक्टिंग फैंस को काफी पसंद आती है.इसके साथ ही इन दिनों निया घर पर ही हैं. लॉकडाउन के कारण लंबे समय से शूटिंग बंद थी, जो कि अब धीरे-धीरे शुरू होने की कगार पर है. वहीं कोरोना वायरस के कारण फिल्म इंडस्ट्री में भी कामकाज बंद रहा. वहीं टीवी स्टार शूटिंग के दिनों को मिस कर रहे हैं. वहीं इसे लेकर एक्ट्रेस निया शर्मा ने एक वीडियो पोस्ट किया है.निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें सेट पर गणेश जी की पूजा हो रही है. 

इसके साथ ही एक कुर्सी पर गणेश जी की फोटो के सामने धूप-अगरबत्ती रखी गई है. निया ने पोस्ट के साथ लिखा है, सेट पर ये बहुत ही पवित्र पल होता है. हम सभी इसे मिस कर रहे हैं. वहीं उम्मीद है कि सब जल्दी ही वापस आ जाएं. वहीं कुछ समय पहले निया शर्मा ने बताया था कि वो पार्टी और क्लबिंग के दिनों को मिस कर रही हैं. वहीं निया ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बैकलेस ड्रेस पहनी थी. वहीं फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मैंने आज अपनी पुरानी फोटोज देखी और ध्यान दिया कि उस समय क्लबिंग और पार्टियां हुआ करती थीं.'

आपकी जानकारी के लिए बता दें की निया शर्मा एकता कपूर की नागिन- भाग्य का जहरीला खेल में काम कर रही थीं.इसके अलावा  जहां वे बृंदा का रोल प्ले कर रही थीं. फ़िलहाल , लॉकडाउन के कारण इस शो को बंद करने का फैसला लिया गया है, इससे इन स्टार्स के फैंस थोड़े परेशान हैं. इसके अलावा शूटिंग शुरू होने के बाद नागिन 4 का क्लाइमैक्स शूट किया जाएगा. इस बीच, प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इस शो के अगले सीजन का ऐलान कर दिया है. वहीं इस बार भी शो में स्टारकास्ट नई होगी.

टॉपलेस फोटो के डिलीट होने से नाराज बेनाफ्शा सूनावाला, कही यह बात

कपिल शर्मा शो के सेट को मिस कर रही है अर्चना पूरन सिंह

एकता कपूर के सपोर्ट में आयी टीवी की यह अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -