इस डर से नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को छुपाया था
इस डर से नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को छुपाया था
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपनी शादी के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहती हैं। इन दिनों वह अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे वक्त को इन्जॉय कर रही हैं। जी हां, जैसा कि आप सभी जानते हो नेहा धूपिया जल्द ही मां बनने वाली हैं। वह आए दिन अपने बेबी बंप के साथ फोटो अपलोड करती रहती हैं। आपको बता दें कि नेहा के प्रेग्नेंट होने की खबर शादी के वक्त से ही आ रही थीं। सूत्रों के हवाले से यह बात सामने आई थी कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। इसलिए जल्दबाजी में उन्होंने 10 मई 2018 को शादी की थी। 6 महीेने तक नेहा ने अपनी प्रेग्नेंस की खबरों को छुपा कर रखा था। हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। 

अनुष्का-विराट के KISS पर बिग बी ने लगाई रोक


जी हां, नेहा के इस खुलासे को जानकर आप आश्चर्य में पड़ जाएगे। नेहा ने हाल ही में मीडिया को बताया कि अगर वह अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बता देती तो उन्हें काम मिलना बंद हो जाता। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि अच्छा हुआ 6 महीने तक उनका बेबी बंप नहीं दिखा। आज के वक्त में ऐसा सोचते है कि प्रेग्नेंट होने के बाद महिलाएं काम नहीं कर सकती हैं। वहीं पिता की बात पर वह बोली की अंगद दुनिया के सबसे अच्छे पिता होंगे। लेकिन मुझे इस बात का डर भी सता रहा है कि जब अंगद और बेबी मिलेंगे तो मेरा क्या होगा..??

Poster : फिर पुलिस वाले बनेंगे जॉन अब्राहम


आपको बता दें कि नेहा ने अपनी प्रेगनेंसी के दौरान घर पर बैठना बिल्कुल पसंद नहीं किया। उन्होंने अपने बेबी बंप के साथ रैंप वॉक भी किया था। इस दौरान उन्होंने ट्रेडिशनल ड्रेस कैरी की थी। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। नेहा के साथ पिता अंगद बेदी ट्रेडिाशनल फॉर्म में नज़र आए थे। 

बॉलीवुड अपडेट्स  

Sacred Games 2 : रिलीज़ हुआ लोगो टीज़र लेकिन डेट का क्या हुआ..

रणवीर-दीपिका का हुआ झगड़ा, टल गई शादी!!

जॉर्जिया में हुई ऋचा चड्ढा के साथ बदतमीज़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -