अनुष्का-विराट के KISS पर बिग बी ने लगाई रोक
अनुष्का-विराट के KISS पर बिग बी ने लगाई रोक
Share:

बॉलीवुड और क्रिकेट जगत का रिश्ता बहुत पुराना है. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के प्यार में कई क्रिकेटर्स दीवाने हुए हैं और ऐसे ही एक कपल है अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जो हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहते हैं. विराट और अनुष्का की शादी की खबरें सामने आने के बाद उनके फैंस के बीच ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी थी. हर बार ही इस कपल के बारे में कोई भी बात जानने के लिए फैंस में काफी ज्यादा दिलचस्पी देखने को मिलती है. विराट और अनुष्का को कई बार एक-दूसरे को फ्लाइंग किस देते हुए देखा गया है. सोशल मीडिया पर भी अनुष्का और विराट को उनकी फ्लाइंग किस के लिए ट्रोल किया जा चुका हैं और अब महानायक अमिताभ बच्चन ने भी इस कपल की चुटकी ले ली.

हाल ही में अनुष्का शर्मा और वरुण धवन मशहूर गेम शो कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचे. दरअसल केबीसी शो में 'केबीसी कर्मवीर' का टेलीकास्ट होता है जिसमें किसी ऐसे व्यक्ति को लाया जाता है जिसमें समाज के लिए अपना योगदान दिया हो. ऐसे में अनुष्का पद्मश्री सुधा वर्गीस के साथ इस शो में शामिल हुईं. इस दौरान बिग बी ने सुधा से पूछा कि- क्या वो क्रिकेट देखती है? इसके जवाब में सुधा ने मना कर दिया.

फिर बिग बी ने झट से कहा- 'अनुष्का तो देखती हैं.' फिर अनुष्का ने अपने जवाब में कहा कि- 'दरअसल मेरे पति क्रिकेट खेलते हैं. उनको देखने के लिए टीवी पर देखना पड़ता है.' इसपर तुरंत बिग बी कहते हैं, 'केवल उनको देखने के लिए..' तो अनुष्‍का कहती हैं 'नहीं सर, देश के लिए भी...' फिर बिग बी अनुष्का और विराट की चुटकी लेते हुए कहा कि- 'हम सब देखते हैं, जो टीवी पर होता है. बैठकर चूमकर जो जाता है वहां...' इसके बाद वहां बैठे सभी लोग जोर से हंस पड़ते हैं. आप भी देखे ये मजेदार वीडियो...

विराट कोहली ने किया फिल्मों में डेब्यू? इंस्टाग्राम पर शेयर किया फर्स्ट लुक

सुई धागा : 'सब बढ़िया' में काफी बढ़िया नज़र आ रहे हैं वरुण धवन

करण और रणबीर ने बड़े ही मजेदार ढंग से पूरा किया सुई-धागा चैलेंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -