Poster : फिर पुलिस वाले बनेंगे जॉन अब्राहम
Poster : फिर पुलिस वाले बनेंगे जॉन अब्राहम
Share:

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम के पास कई सारी फिल्में हैं और आज वो ऐसी फिल्में बना रहे हैं जिसमें उनके किरदार और उनकी एक्टिंग को सभी पसंद कर रहे हैं. आप जानते ही हैं जॉन आखिरी बार 'सत्यमेव जयते' में नज़र आये थे जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई भी की थी. इसके अलावा वो पिछले कुछ समय से देशभक्ति वाली फिल्में ही कर रहे हैं जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इसके बाद हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म का पहला लुक सामने आया है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं.

Sacred Games 2 : रिलीज़ हुआ लोगो टीज़र लेकिन डेट का क्या हुआ..

जॉन अब्राहम ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'बटला हाउस' का पहला लुक शेयर किया है और इसी के साथ ये  भी बता दिया है कि फिल्म अगले साल 15 अगस्त पर ही रिलीज़ की जाएगी. इसके पहले फ़िलहाल वो RAW की शूटिंग में लगे हुए हैं जहां से कुछ फोटोज सामने आती रहती हैं. बता दें, अगले साल 15 अगस्त 2019 को रणबीर आलिया की 'ब्रह्मास्त्र' और राजकुमार राव मौनी रॉय की 'मेड इन चाइना' भी रिलीज़ हो रही है. इन तीनों फिल्मों में क्लैश हो सकता है.

रणवीर-दीपिका का हुआ झगड़ा, टल गई शादी!!

बटला हाउस सत्य घटना पर आधारित है जो दिल्ली में साल 2008 में हुई थी. इसका पोस्टर शेयर करते हुए जॉन ने कैप्शन दिया है Every story has two points of view. One wrong. The other right. But what if the lines are blurred? Very very blurred! इसमें जॉन पुलिस अफसर संजय कुमार यादव का किरदार निभाएंगे. फ़िलहाल आपको भी इसके आगे की जानकारी के लिए इंतज़ार करना होगा. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

जॉर्जिया में हुई ऋचा चड्ढा के साथ बदतमीज़ी

निक को पाने के लिए अपना पूरा पैसा दांव पर लगाने को तैयार हैं प्रियंका, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -