ट्रोलिंग के बाद फूटा निति टेलर का गुस्सा, कहा- मेरे फेक आपत्तिजनक फोटोज हुए लीक
ट्रोलिंग के बाद फूटा निति टेलर का गुस्सा, कहा- मेरे फेक आपत्तिजनक फोटोज हुए लीक
Share:

कैसी ये यारियां फेम टेलीविज़न की एक्ट्रेस नीति टेलर ने बड़ा खुलासा किया है. हाल ही में नीति ने ट्व‍िटर पर एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें उन्होंने चौकाने वाली बातों का खुलासा किया. सोशल मीड‍िया पर कई बातों को लेकर ट्रोल किए जाने और गंदे कमेंट्स सुनने के उपरांत उन्होंने आख‍िरकार अपनी चुप्पी तोड़ ही दी. नीति ने पोस्ट में लिखा- 'मैं उन्हें उतर देना चाहूंगी, आज कल जब मैं अपनी राय रखती हूं तो वह लोगों के लिए नफरत बन जाती है. हर कोई किसी भी बात को आदर के साथ या अनादर के साथ बोल सकते हैं लेक‍िन जब मैं कहती हूं तो मुझे केवल बेइज्जती और नाराजगी मिलती है. मैं तो बस गुस्सा कर रह जाती हूं'.

'मैं सालों से ट्रोल हो रही हूं, मुझे कई बातें बोली गई हैं, मेरे घर में कौन आता है यह सूचना बाहर देने के लिए मेरे गार्ड को पैसे दिए गए है, आपत्तिजनक और बदली हुई गंदी फोटोज मेरे पर‍िवार में भेजी गई. मुझे हर छोटी बातों पर ट्रोल किया गया. मुझे कुछ भी सोशल मीड‍िया पर शेयर करने से पहले 50 बार सोचना पड़ता है'.

'किसी भी इंसान को अपने बारे में गंदी और खराब बातें पढ़ना अच्छा नहीं लगेगा. जब कोई भी कुछ भी लिखने से पहले 2 बार नहीं सोचता तो फिर उन्हें वर्षों बाद उत्तर देकर मैं कहां गलत हूं या मैं कहां खराब बन जाती हूं या मैं केवल गुस्सा ही करूं. कभी कभी अपने आप को दूसरे के स्थान रखकर देखें और उन बातों के बारे में सोचना शुरू करिए, अगर आपको मेरी किसी एक बात का भी बुरा लग रहा है तो सोच‍िए मैं कितनी सारी बातों पर आहत होती हूं. हम सब इंसान हैं, कोई परफेक्ट नहीं है, मैं जैसी हूं मुझे खुद पर गर्व है'.

नाग पंचमी पर मिला नागिन के 5वें सीजन का नाग, जल्द प्रारंभ होंगी शो की शूटिंग

'कसौटी जिंदगी के 2' टीम के चार लोग कोरोना के हुए शिकार, एरिका ने उठाया ये बड़ा कदम

मोनालिसा का ब्राइडल लुक आया सामने, माधुरी दीक्षित के हिट गाने पर थिरकती नजर आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -