राम चाहे लीला... पर थिरकी मलाइका अरोड़ा, डांस मूव्स देखकर इस डांसर के उड़े होश
राम चाहे लीला... पर थिरकी मलाइका अरोड़ा, डांस मूव्स देखकर इस डांसर के उड़े होश
Share:

डांसिंग स्किल्स और अपनी फिटनेस के लिए जानी जाने वाली मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने बीते दिनों वैलेंटाइन्स डे पर अच्छी-खासी सुर्खियां बटोरी थीं। मलाइका एवं अर्जुन कपूर ने साथ साथ वैलेंटाइन डे का जश्न मनाया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी। आज के इस जानकारी में हम आपको मलाइका का एक ऐसा ही वीडियो बताने जा रहे हैं जो आज से कुछ वक़्त पूर्व बहुत वायरल हुआ था।

वही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका इंडियाज़ बेस्ट डांसर के स्टेज पर मूवी 'गोलियों की रासलीला राम लीला' के सांग 'राम चाहे लीला चाहे लीला चाहे राम...' पर जबरदस्त डांस करती हैं। सांग पर मलाइका के डांस मूव्स देख सभी सभी दर्शक हैरान रह जाते हैं। इस के चलते इंडियाज़ बेस्ट डांसर के जज गीता कपूर तथा टेरेंस लुईस के साथ ही बतौर गेस्ट आए राघव जुयाल भी मलाइका की प्रशंसा में अपनी सीट से उठ जाते हैं।

सांग समाप्त होने के पश्चात् भी मलाइका का कातिलाना लुक कम नहीं होता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सांग समाप्त होने के पश्चात् टेरेंस लुईस मलाइका को गोद में उठाकर सीट तक लाते हैं, इस के चलते मलाइका के एक्सप्रेशंस बेहतरीन होते हैं। बताते चलें कि मलाइका दिवा नाम से योग स्टूडियो चलाती हैं तथा उन्हें बॉलीवुड जगत की सबसे फिट सेलिब्रिटी में से एक माना जाता है।

Video: नई ड्रेस पहने नजर आईं जैस्मिन, निकालना भूलीं प्राइस टैग

Video: पति के कंधे पर चढ़ रहीं थीं कविता कौशिक, गिरीं धड़ाम

रश्मि देसाई ने इस कंटेस्टेंट को बताया BB14 का विनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -