Video: नई ड्रेस पहने नजर आईं जैस्मिन, निकालना भूलीं प्राइस टैग
Video: नई ड्रेस पहने नजर आईं जैस्मिन, निकालना भूलीं प्राइस टैग
Share:

'बिग बॉस 14' में नजर आ चुकीं जैस्मिन भसीन इस समय अपने एक वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में आ गईं हैं। वैसे आए दिन जैस्मिन के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अब इस समय भी जैस्मिन भसीन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस एकदम नई ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं इस वीडियो में ड्रेस की सबसे खास बात यह है कि वो ड्रेस से प्राइस टैग उतारना भूल गईं। अब जैस्मिन भसीन के इस वीडियो पर फैन्स तेजी से अपने अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

 

आप देख सकते हैं इस वीडियो में जैस्मिन भसीन पर्पल कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में दिख रही हैं। इसी के साथ ही ड्रेस के पीछे प्राइस टैग भी लटका नजर आ रहा है। इसी प्राइस टैग को लेकर अब लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। वैसे इस वीडियो में जैस्मिन मीडियाकर्मियों से बात भी करती दिखीं। आप देख सकते हैं वीडियो में उनसे पूछा गया कि 'आप किसे 'बिग बॉस 14' का विनर बनते देखना चाहती हैं।' यह सुनकर जैस्मिन भसीन ने कहा, "सभी अच्छे हैं और सबने खूब मेहनत की है, लेकिन विनर के तौर पर अली गोनी को देखना चाहती हूं।"

वैसे जैस्मिन के इस वीडियो को विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और यह इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। काम के बारे में बात करें तो आप सभी ने आखिरी बार जैस्मिन को नागिन शो में देखा होगा। वह इसके अलावा 'टश्न-ए-इश्क', 'दिल से दिल तक' जैसे शोज में भी नजर आ चुकीं हैं।

MP में भी बढ़ रहा कोरोना का कहर, सामने आए 297 नए मामले

Video: पति के कंधे पर चढ़ रहीं थीं कविता कौशिक, गिरीं धड़ाम

ब्राज़ील में कोरोना के 51,050 संक्रमित मामले आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -