इस एक्ट्रेस को गणेश विसर्जन के दौरान लड़के ने कहा पोर्न-स्टार, जड़ दिया थप्पड़
इस एक्ट्रेस को गणेश विसर्जन के दौरान लड़के ने कहा पोर्न-स्टार, जड़ दिया थप्पड़
Share:

आए दिन अपने बयानों के कारण सुर्ख़ियों में रहने वाली एक्ट्रेस महिका शर्मा ने गणेश विसर्जन के अवसर के दौरान एक लड़के को थप्पड़ मार दिया है. जी हाँ, आई खबरों के मुताबिक वह लड़का उनके करीब आया और उन्हें चिढ़ाने लगा और उसके बाद उसने सारी हदों को पार करते हुए एक्ट्रेस को पॉर्नस्टार कहा. खबरों के मुताबिक उस समय महिका अपने गुस्से को नियंत्रित नहीं कर सकीं और उस पर हाथ उठाया लड़का फिर उनके पास से भाग गया और उसके बाद वहां के लोगों ने उनकी सराहना की.

आपको बता दें कि माहिका जल्द ही सलमान के शो में नजर आने वाली है और उससे पहले उन्होंने अपनी कई बोल्ड तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करके हलचल मचा दी है. वहीं माहिका टीवी की जानी मानी अदाकारा है और अपनी हॉट तस्वीरों से उन्होंने लोगों के दिलों की धड़कने ही बढ़ा दी है और वह आए दिन ऐसा करती हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि माहिका शर्मा 'एफआईआर' और 'रामायण' जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं और माहिका एडल्ट फिल्म स्टार डैनी डी को डेट कर रही है.

इसी के साथ माहिका और डैनी साथ में एक फिल्म भी कर रहे हैं 'द मॉर्डन कल्चर' फिल्म में माहिका गीता का किरदार निभा रही हैं. वहीं प्रशंसक महिका को बिगबॉस हाउस में देखने के लिए बेताब हैं. खबरों के अनुसार महिका खुद बिग बॉस 13 में आने के लिए उत्सुक हैं.

अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहता है यह कपल, नहीं ले रहा तलाक

बेटी के जन्म के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई यह एक्ट्रेस, पति संग आई नजर

पत्नी सरगुन के जन्मदिन पर रवि दुबे ने मचाया धमाल, वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -