'मैंने भगवद गीता पढ़ी है लेकिन मैं हिंदू नहीं हूँ'- पिकेट स्मिथ
'मैंने भगवद गीता पढ़ी है लेकिन मैं हिंदू नहीं हूँ'- पिकेट स्मिथ
Share:

अभी हाल ही में हॉलीवुड एक्ट्रेस जैडा पिकेट स्मिथ ने कहा है कि वे साइनटोलोजिस्ट नहीं है. आपको बता दें कि जैडा पर लेह रेमिनी ने टिप्पणी की थी कि वे एक चर्च की सदस्य है और साइनटोलोजिस्ट है.

अभी हाल में लीवुडरिपोर्टर डॉट कॉम की एक ख़बर में ये बात बताई गई कि अभिनेत्री ने टिपण्णी करने के लिए ट्विटर को चुना जिसमे रेमिनी ने जैडा पर चर्च की एक सदस्य होने का आरोप लगाया था. पिंकेट स्मिथ ने ट्विट में कई धार्मिक ग्रंथो, अनुष्ठानों और प्रथाओं की सूची को सूचीबद्ध किया है. लेकिन उन्होंने आगे बताया कि वे उन धर्मों में से किसी के भी सदस्य नहीं है जिसमे साइनटोलोजी भी शामिल है.

वहीं जैडा ने आगे कहा कि मैंने सारी दुनिया की मस्जिदों में प्रार्थना की है लेकिन मैं मुस्लिम नहीं हूँ. उन्होंने आगे एक ट्विट में कहा कि मैंने भगवद गीता पढ़ी है लेकिन मैं हिंदू नहीं हूँ. उन्होंने आगे ट्विट करके बताया कि मैं एक इंसान बनने का अभ्यास करती हूँ और हम क्या नहीं है. कोई भी उस शक्ति को नहीं रोक सकता है.

सलमा हायेक ने भूकंप पीड़ितों को दी एक लाख डॉलर की मदद

'न्यूटन' रिव्यु : जबरदस्त एक्टिंग, बेहतरीन स्टोरीलाइन और सामाजिक संदेश...

करिश्मा ने बेबो को कुछ इस अंदाज़ में किया बर्थडे विश...

Bhoomi Review : संजय की दमदार वापसी, लेकिन कमजोर कहानी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -