Bhoomi Review : संजय की दमदार वापसी, लेकिन कमजोर कहानी
Bhoomi Review : संजय की दमदार वापसी, लेकिन कमजोर कहानी
Share:

काफी समय बाद परदे पर आज संजय दत्त ने अपनी फिल्म 'भूमि' के जरिये वापसी कर ली है. फिल्म में संजय पिता की भूमिका में नजर आने वाले है. आइये जानते है संजय की इस फिल्म की कहानी, उनका अभिनय और क्या है इसमें खास...

डायरेक्टर-

ओमंग कुमार

स्टार कास्ट-

संजय दत्त, अदिति राव हैदरी, शरद केलकर, शेखर सुमन

अवधि-

2 घंटा 14 मिनट

कहानी-

फिल्म की कहानी उत्तरप्रदेश के आगरा शहर की है. अरुण सचंदेव (संजय दत्त) एक छोटी सी जूते की दुकान के मालिक है. अरुण उनकी बेटी भूमि (अदिति राव हैदरी) के साथ रहते है. अरुण का जिगरी दोस्त और पडोसी ताज (शेखर सुमन) है. इनका हँसता खिलखिलाता परिवार होता है. अरुण अपनी बेटी की शादी किसी अच्छे से लड़के के साथ करना चाहते है. लेकिन भूमि नीरज (सिद्धांत गुप्ता) नाम के लड़के से प्यार करती है. दोनों की शादी भी तय हो जाती है लेकिन उनके मोहल्ले का ही एक लड़का (विशाल) भूमि से एकतरफा मोहब्बत करता है. शादी के ठीक एक रात पहले वह अपने दबंग चचेरे भाई धौली (शरद केलकर) के साथ मिलकर भूमि को अगवा कर उसका रेप कर देता है. जिसके बाद पूरा समाज अरुण की बेटी के चरित्र पर उंगलिया उठाने लगता है. अरुण भूमि के न्याय के लिए गुहार लगाता है लेकिन वहां भी उसकी बेटी के चरित्र पर ही सवाल खड़े किए जाते हैं. इन परिस्थितियों से तंग आकर वो खुद ही अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए निकल पड़ता है.

परफॉरमेंस-

संजय दत्त की फिल्म में एक्टिंग तारीफे काबिल है. उन्होंने अपनी एक्टिंग में स्टाइल, सीरियसनेस और आत्मविश्वास कायम रखा है. संजय दत्त के एक्शन सीन्स भी काफी दमदार है. संजय का मोनोलॉग डायलॉग फिल्म का एक अहम हिस्सा है. अदिति ने भी अपनी एक्टिंग से सभी की आखो में आंसू ला दिए है.

क्यों देखें-

अगर आपको सीरियस मुद्दों पर आधारित फिल्मे देखना पसंद है तो आप जरूर यह फिल्म देख सकते है. फिल्म में भरपूर एक्शन भी है. फिल्म के कई डायलॉग्स आपको याद रहेंगे. मगर स्क्रीनप्ले कई जगहों पर डगमगा जाती है.

न्यूज ट्रैक रेटिंग-

संजय दत्त फैंस को फिल्म जरूर पसंद आ सकती है. वैसे काफी समय बाद संजय की एक्टिंग और फिल्म की ओवरआल परफॉरमेंस को देखते हुए न्यूज़ ट्रैक इसे 3 /5 रेटिंग देते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

करिश्मा ने बेबो को कुछ इस अंदाज़ में किया बर्थडे विश...

'न्यूटन' रिव्यु : जबरदस्त एक्टिंग, बेहतरीन स्टोरीलाइन और सामाजिक संदेश...

नवरात्रि में नहीं दिखेगा सनी लियोनी का एड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -