करिश्मा ने बेबो को कुछ इस अंदाज़ में किया बर्थडे विश...
करिश्मा ने बेबो को कुछ इस अंदाज़ में किया बर्थडे विश...
Share:

21 सितम्बर को करीना कपूर ने अपना 37वां जन्मदिन मनाया. करीना के बर्थडे पर उनके फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी उन्हें बधाई दी. जहां मॉम करीना को उनके बेटे तैमूर ने एक ख़ास तोहफे के रूप में फूल दिया था वही उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर ने भी अपनी बहन बेबो को एक खास रूप में बर्थडे विश किया था.

दरअसल लोलो ने बेबो के बर्थडे पर अपने बचपन की यादो को ताजा करते हुए एक क्यूट सी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जिसमे दोनों ही बहने काफी कम उम्र की नजर आ रही है. फोटो को पोस्ट करते हुए करिश्मा ने कैप्शन लिखा है कि- "हैप्पी बर्थडे मेरी प्यारी बहन और मेरी बेस्ट फ्रेंड.”

"Happy birthday to my darling baby sister and best friend"

वैसे करीना का यह बर्थडे कुछ ज्यादा ही स्पेशल था क्योकि इस बार करीना ने अपने बेटे तैमूर अली खान के जन्म के बाद अपना पहला जन्मदिन मनाया हैं. तैमूर के साथ होने से मम्मी करीना का ये खास दिन और भी खास बन गया है. आपको बता दे करीना के बर्थडे के मौके पर उनके शोहर सैफ अली खान ने मुंबई में उनके घर पर ही बर्थडे की ग्रैंड पार्टी रखी गई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'न्यूटन' रिव्यु : जबरदस्त एक्टिंग, बेहतरीन स्टोरीलाइन और सामाजिक संदेश...

नवरात्रि में नहीं दिखेगा सनी लियोनी का एड

इस महिला ने 'लता मंगेशकर' के नाम पर की लाखों की ठगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -