सलमा हायेक ने भूकंप पीड़ितों को दी एक लाख डॉलर की मदद
सलमा हायेक ने भूकंप पीड़ितों को दी एक लाख डॉलर की मदद
Share:

मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस सलमा हायेक ने इन दिनों इंसानियत की एक बेहतरीन मिशाल पेश की है. सलमा ने मैक्सिको के भूकंप पीड़ितों को एक लाख डॉलर की मदद की है. आपको बता दें कि पहले मैक्सिको में भूकंप आया था जिसमे हजारों लोगों की मौत हुई थी. लेकिन मंगलवार को फिर से मैक्सिको में भूकंप आया था जिसमे 230 लोगों के मरने की पुष्टि हुई है. मंगलवार को आये भूकंप की तीव्रता 7.1 थी.

एक्ट्रेस सलमा हायेक ने अपना बड़ा दिल दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है जिसमे वे मेक्सिको सिटी और उसके आसपास के भूकंप प्रभावित इलाकों में राहत प्रयासों के लिए अनुदान देने का आग्रह किया. वे इस वीडियो में कह रही है कि 1985 में मेक्सिको सिटी में आये भूकंप के बाद मुझे अपनी इमारत से निकलना पड़ा था और मेरे बहुत सारे मित्रों की मौत भी हो गई थी.

उन्होंने आगे बताया कि मेरे एक अंकल की भी मौत हो गई थी जो कि मेरे बहुत करीब थे, वे आगे कहती है कि मैं इस आपदा से गुजर चुकी हूँ और यह भयावह है. मैं आपदा प्रभावित लोगों के लिए क्राउडराइज वेबसाइट शुरू कर रही हूँ. मैं आपसे मदद के लिए प्रार्थना कर रही हूँ जो कुछ भी आप दे सकते है वह बड़ी मदद होगी. इसके तहत मैं सबसे पहले एक लाख डॉलर का अनुदान कर रही हूँ. आपको जानकर हैरानी होगी की मेक्सिको में लगातार भूकंप की वजह से जान-माल को बेहद नुकसान हुआ है.

तीन सालों बाद अब बेन स्टिलर जी रहे है कैंसर मुक्त जीवन

भूमि: लम्बे समय बाद संजू बाबा अपनी दमदार एक्टिंग के साथ आज पेश होंगे

'गोलमाल अगेन' के चार अफलातून पोस्टर रिलीज

शाहिद 'पद्मावती' के लिए सीख रहे तलवारबाजी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -