हिना खान ने ईद पर बनाई मटन बिरयानी, वीडियो शेयर कर कहा- पता नहीं क्‍या होगा
हिना खान ने ईद पर बनाई मटन बिरयानी, वीडियो शेयर कर कहा- पता नहीं क्‍या होगा
Share:

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के बीच हर कोई घर में ही ईद का सेलिब्रेशन कर रहा है। इसके अलावा अलग-अलग व्‍यंजन बनाने हों या फिर नए कपड़े पहनने हों, ईद ने सभी को खुश होने का मौका दिया है। वहीं 'कसौटी जिंदगी की 2' फेम ऐक्‍ट्रेस हिना खान ने भी तैयारी शुरू कर दी है।आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक्ट्रेस ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कुकिंग वीडियो देखते हुए मटन बिरयानी बनाती नजर आ रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वीडियो में बिरयानी बनाने की पूरा प्रसीजर लिखा हुआ है लेकिन वह अपने खाना बनाने के तरीके को लेकर चिंतित हैं। उन्‍होंने वीडियो पर कैप्‍शन दिया, 'पता नहीं क्‍या होगा।' इसके साथ उन्‍होंने यह भी लिखा कि ईद में बिरयानी ना हो, ऐसा कैसे हो सकता है?ट्रडिशन को फॉलो करते हुए हिना बिरयानी बनाने की कोशिश करती हैं। 

वहीं, एक दूसरे ट्वीट में हिना और उनकी पूरी फैमिली फैंस और फॉलोअर्स को ईद की मुबारकबाद देती नजर आ रही है। वहीं रेसिपी शेयर करने से पहले हिना ने ईद सेलिब्रेशन की कुछ तस्‍वीरें भी इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थीं जिसमें उनका देसी लुक नजर आ रहा था। इसे फैंस ने काफी पसंद किया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 werty_47647) on

रामायण के सेट पर आग में झुलसने से बच गयी थी देबिना

सिद्धार्थ शुक्ला के जैसा दोस्त पाकर बेहद खुश है शहनाज़ गिल

लॉकडाउन के बाद एकता कपूर ला रही है नागिन 5

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -