सिद्धार्थ शुक्ला के जैसा दोस्त पाकर बेहद खुश है शहनाज़ गिल

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 भले ही खत्म हो गया है लेकिन सिडनाज के फैंस का उत्साह आज भी बरकरार है। हाल में रिलीज हुए सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के म्यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' को फैंस का जबरदस्त सपोर्ट मिला था। वहीं सिडनाज को लेकर लोगों की गंभीरता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि एक हफ्ते में ही सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के म्यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' को 45 मीलियन से ज्यादा व्यूअर्स ने देख डाला था। इसके साथ ही इस गाने में सिडनाज की केमिस्ट्री एन्जॉय करने वाले दर्शकों के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि टीवी के इन स्टार्स ने एक साथ दो नए सॉन्ग वीडियोज साइन कर लिए हैं|

इसके साथ ही  बिग बॉस 13 में नजर आ चुकी शहनाज गिल अब दो और नए म्यूजिक वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैँ। एक मिडिया रिपोर्टर की एक रिपोर्ट की मानें तो, शहनाज और सिद्धार्थ इन म्यूजिक वीडियोज में भी अपनी दमदार केमिस्ट्री दिखाने वाले हैं। वहीं वैसे बिग बॉस 13 में नजर आ चुके अबु मलिक ने एक वीडियो में इस बात की तरफ इशारा किया था और बताया था कि सिडनाज ने घर में ही म्यूजिक वीडियोज में काम करने का फैसला कर लिया था।इसके अलावा  बिग बॉस 13 से बाहर आते ही सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने 'भुला दूंगा' के जरिए फैंस के बीच दस्तक दी थी और अब बाकी 2 वीडियोज की बारी है। वो बात अलग है कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते इनके म्यूजिक वीडियो का काम फिलहाल कुछ समय के लिए बंद हो गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  ऐसे में शहनाज गिल दिन गिन-गिनकर अपना समय काट रही हैं।कुछ समय पहले ही सिडनाज के फैंस ने रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी को जमकर ट्रोल किया था। इसके साथ ही एक ऑडियो लीक होने के बाद फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा था जिसमें देवोलीना सिडनाज की जोड़ी को बेकार बता रही थीं। इसके बाद सिडनाज के फैंस ने रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी को जमकर खरीखोटी सुनाई। वहीं सिडनाज के फैंस के गुस्से का आलम ये था कि रश्मि देसाई ने कई लोगों को ब्लॉक तक कर दिया था।

नागिन 4 में अब नहीं नजर आएगी रश्मि देसाई, मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

चौसर के खेल में युधिष्ठिर ने द्रौपदी को हारा, हुआ चीर हरण

रश्‍म‍ि ने शेयर की शानदार अंदाज में यह तस्वीर, देख कर रह जाएंगे हैरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -