फिर ट्रोलर्स के निशाने पर हिना खान
फिर ट्रोलर्स के निशाने पर हिना खान
Share:

टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है. हर बार की तरह एक बार फिर हिना खान ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं इन तस्वीरों में हिना खान योग करती नजर आ रही है. खास बात यह है कि हिना खान को इन तस्वीरों के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है.

 

एक यूजर ने उनकी तस्‍वीर पर कॉमेंट करते हुए लिखा क‍ि हिना जी, अगर आप मुसलमान हो तो यह आपको शोभा नहीं देता तो एक दूसरे यूजर ने कहा क‍ि मुसलमानों के लिए नमाज सबसे अच्छा योग है. हालांकि ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी हिना खान कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी है. पिछले दिनों वह रमज़ान में शॉर्ट ड्रेस पहनने पर काफी ट्रोल हुई थी इस दौरान हिना खान को लोगों ने काफी भद्दे कमेंट्स किये थे.

 

 

 Styled by @kansalsunakshi Top-@aaryaakk X customised skirt Shoes-@trufflecollectionindia

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

इसके बाद उन्हें एक वीडियो को लेकर काफी ट्रोल किया गया था. वहीं हिना खान का कहना है कि वह इन सब बातों पर ध्यान नहीं देती है. बता दे कि हिना खान को हाल ही में हुए गोल्डन अवार्ड फंक्शन में सबसे स्टाइलिश डीवा के खिताब से नवाजा गया.

 

इस दौरान हिना खान ने बेहद ही खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वह किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थी. हिना खान जल्द ही बड़े परदे पर भी नजर आने वाली है खबरों की माने तो हिना इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर व्यस्त है.

ये भी पढ़े

वापसी से पहले कपिल को करना होगा यह काम, तभी मिलेगा कोई शो

बाल उत्पीड़न पर बादशाह ने तैयार किया रैप सॉन्ग

ऐसा क्या हुआ जो शूट के दौरान रोने लगी दीपिका कक्कड़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -