ऐसा क्या हुआ जो शूट के दौरान रोने लगी दीपिका कक्कड़
ऐसा क्या हुआ जो शूट के दौरान रोने लगी दीपिका कक्कड़
Share:

टीवी पर शो 'ससुराल सिमर का' में अपने किरदार सिमर के नाम से मशहूर हुई दीपिका कक्कड़ जल्द ही बॉलीवूड में नजर आ ने वाली है. जी हाँ, आप जल्द ही दीपिका को फिल्म पलटन में देख सकेंगे. हाल ही में दीपिका को नए टीवी शो 'क़यामत की रात' में देखा गया, जिसमे उन्होंने एक दुल्हन की भूमिका निभाई. इस शो के प्रमोशन के लिए वह कई जगहों पर गई और लोगों से बात की. आपको बता दें कि शादी के बाद यह शो दीपिका का पहला शो हैं और इस शो को करते वक्त दीपिका कई बार डर भी गई थी.

शो में तांत्रिक की भूमिका निभाने वाले निर्भय को दीपिका देख भी नहीं पा रही थी और शो के शूट में वह उन्हें देखकर वह काफी डर भी रही और डर के मारे उनके आंसू भी आ रहे थे. शो के कई बार शूट के बाद एक शूट परफेक्ट हुआ था. शो का पहला एपिसोड 23 जून को स्टारप्लस पर शाम 7 बजे प्रकाशित हुआ, जो कई लोगों को काफी पसंद आया.शो में मुख्य भूमिका में करिश्मा तन्ना और विवेक दहिया नजर आ रहे हैं.

शो के प्रमोशन के दौरान दीपिका ने अपनी पहली ईद के बारे में बात की और बताया कि इस बार उनकी पहली ईदी थी और उनके पति ने उन्हें केवल एक रुपए देकर आईफोन खरीदने का वादा कर दिया. अब दीपिका को आईफोन का इंतज़ार है. आपको बता दें कि दीपिका को हाउसवाइफ बने रहना पसंद है और शादी के बाद वह आलसी भी हो गई हैं उन्हें अब टीवी शो में काम नहीं करना है.

इस एक्ट्रेस के साथ किस करने को बेताब है दिव्यांका के पति

दिव्यांका के पति और करिश्मा तन्ना के बीच आएगी 'क़यामत की रात'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -