वापसी से पहले कपिल को करना होगा यह काम, तभी मिलेगा कोई शो
वापसी से पहले कपिल को करना होगा यह काम, तभी मिलेगा कोई शो
Share:

कई समय से पर्दे से दूर हो गए कपिल शर्मा को कुछ दिन पहले ही एक अलग ही अंदाज में स्पॉट किया गया था. कपिल अब पहले से काफी बदल चुके हैं वह काफी मोटे हो चुके हैं और उनकी आँखों के नीचे डार्क सर्कल्स भी हो गए हैं. कपिल अब पहले से काफी बदल चुके हैं. कपिल ने कुछ समय पहले ही ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी की वह एक बार फिर से अपने नए शो के साथ वापसी कर सकते हैं. आपको बता दे कि कई समय से कपिल की जिंदगी में उथल-पुथल चल रही हैं वहज कई समय से अपनी जिंदगी से परेशान है उनकी जिंदगी में केवल तकलीफें ही भरी पड़ी है जिनसे वह निकल ही नहीं पा रहे हैं.

कपिल हाल ही में थोड़ा आगे बढे लेकिन उनपर कई पुराने शो के स्पॉन्सर्स बरस पड़े हैं. दरअसल कपिल ने अब तक पुराने शो के स्पॉन्सर्स को पैसे नहीं दिए, इस वजह से सभी उनसे पैसे मांग रहे है. कपिल का करियर तभी से मुश्किल में आ गया था जब उन्होंने डॉक्टर मशहूर गुलाटी उर्फ़ सुनील ग्रोवर को प्लेन में जूता मार दिया था. उसके बाद कपिल का साथ एक के बाद एक स्टार छोड़ते गए.

कपिल का शो भी ठप्प हो गया और वह जो नया शो लेकर आए वह भी ठप्प हो गया. अब कपिल को कोई शो देगा या नहीं यह कहना मुश्किल है लेकिन कपिल ने वापसी का वादा किया है. कपिल के अब भी कई फैंस हैं जो उनकी वापसी का इंतज़ार कर रहे हैं और लोगों को काफी उम्मीद है कि कपिल जरूर वापस आएँगे.

बाल उत्पीड़न पर बादशाह ने तैयार किया रैप सॉन्ग

सपना चौधरी के ठुमके से वोटरों का दिल बहलाएगी कांग्रेस

पासपोर्ट कांड: विवाद में नए मोड़ के बाद तन्वी सेठ की मुश्किलें बढ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -