बाल उत्पीड़न पर बादशाह ने तैयार किया रैप सॉन्ग

आज की जनरेशन के मशहूर रैपर बादशाह इस बार अपना रैप सॉन्ग बच्चों पर हो रहे है अत्याचारों पर लेकर आए हैं. उन्होंने हाल ही में टीवी के लोकप्रिय सिंगिंग रियलिटी शो 'दिल है हिंदुस्तानी' के दूसरे सीजन के लिए एक नया रैप सॉन्ग तैयार किया है. इस शो की मेजबानी भी बादशाह करेंगे. वो पिछले सीजन के भी होस्ट रह चुके हैं. जिसमें उनके साथ करण जौहर, शेखर नज़र आए थे.

बादशाह ने शो 'दिल है हिंदुस्तानी 2' के लिए तैयार किए अपने नए रैप सॉन्ग के बारे बताते हुए कहा कि 'कम उम्र में बच्चे जिस तरह से डराने-धमकाने के अनुभवों से गुजरते हैं, यह रैप उस पर आधारित है' आगे बादशाह ने बताया कि 'यह आज हमारे समाज का एक महत्वपूर्ण मुद्दा है. मैं एक खूबसूरत बेटी का पिता हूं और मेरी बेटी भी इस तरह की चीजों को लेकर बहुत संवेदनशील है.

बादशाह ने अपने एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते कहा कि वो हालिया मामलों को देखकर परेशान थे और अब उन्होंने अपने रैप सॉन्ग के दौरान अपनी राय सामने रखी है. बता दें कि 'दिल है हिंदुस्तानी 2' में इस बार बादशाह के साथ प्रीतम और सुनिधि चौहान मेजबानी करती नज़र आएंगी. इस शो को राघव जुयाल और मुक्ति मोहन होस्ट करेंगी. यह शो जल्द ही स्टार प्लस और हॉट स्टार के एप्लीकेशन पर प्रसारित होगा.

सपना चौधरी के ठुमके से वोटरों का दिल बहलाएगी कांग्रेस

एक ऐसा देश जहाँ लोग बोलते कम हैं और करते ज्यादा हैं

'ये है मोहब्बतें' के इस किरदार पर टेलीकास्ट होगी फिल्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -