करण और निशा के बयानों को सुन भड़कीं चाहत खन्ना, कहा- 'घर की बातें आपको पब्लिकली नहीं...'
करण और निशा के बयानों को सुन भड़कीं चाहत खन्ना, कहा- 'घर की बातें आपको पब्लिकली नहीं...'
Share:

टीवी की लोकप्रिय जोड़ी करण मेहरा और निशा रावल ने अचनाक कई चौकाने वाले खुलासे किये हैं और सभी को हैरत में डाल दिया है। कभी दोनों कपल गोल देते थे और आज दोनों एक-दूजे पर इल्जाम लगाते नजर आ रहे हैं। इन दिनों करण और निशा अपनी-अपनी बात जनता और मीडिया के सामने रख रहे हैं और एक-दूजे को गलत बता रहे हैं। बीते कल ही निशा ने करण पर दूसरी महिला के साथ संबंध और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। जैसे ही इन दोनों ने अपने आपसी विवाद को खोला वैसे ही सब स्तब्ध रह गए है।

अब इन दोनों के उलझे रिश्ते को देखकर टीवी एक्‍ट्रेस चाहत चाहत खन्ना भी हैरान हैं। उन्होंने इस बारे में बयान दिया है। अपने बयान में उन्होंने कहा, ''इन दोनों को देखकर मुझे अपना बुरा समय याद आ गया। इन दोनों को ऐसे ऐसे पब्लिक और मीडिया के सामने आपनी पर्सलन बात नहीं करनी चाहिए थी। मैं इसे सपोर्ट नहीं करती हूं।'' इसके आलावा उन्होंने कहा, 'करण-निशा के रिश्ते को देखकर मैं एक बार फिर से मैं सहम गई हूं। इन्हें देखने के बाद मुझे अपना बीता अजीत की याद आ गई। मैं छिप रही थी। मुझे इसने काफी परेशान किया था।' वही आगे चाहत खन्ना को दोनों का पब्लिकली एक-दूसरे के लिए बोलना अच्छा नहीं लगा।

उन्होंने कहा, '' मैं पर्सनली यह सोचती हूं कि घर की बातें आपको पब्लिकली नहीं बोलनी चाहिए। यह सही नहीं है। मैं इसे कभी सपोर्ट नहीं करती हूं। उन्हें मीडिया के सामने नहीं आना चाहिए और न ही किसी भी बारें में बात नहीं करनी चाहिए, इसका कोई मतलब नहीं। भले ही मैं इस बात कहने का कोई हक नहीं रखती लेकिन पब्लिक में आकर अपने अफेयर्स के बारे में बात करना सही नहीं है।" आपको बता दें कि चाहत खन्ना ने दिसंबर 2006 में भरत नरसिंहानी से शादी की थी लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए और चाहत ने आरोप लगाया था कि भरत उनके साथ मारपीट करते थे। उसके बाद चाहत ने फरवरी 2013 में फरहान मिर्जा से शादी की, दोनों की दो बेटियां भी हैं। लेकिन चाहत की दूसरी शादी भी टूट गई।

टाइगर और दिशा के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज की FIR, जानिए पूरा मामला?

टाटा उपभोक्ता उत्पाद त्वरित विकास के लिए अच्छी तरह से है तैयार: चंद्रशेखरन

सुनारिया जेल में कैद राम रहीम की तबियत बिगड़ी, PGI रोहतक में भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -