सुनारिया जेल में कैद राम रहीम की तबियत बिगड़ी, PGI रोहतक में भर्ती
सुनारिया जेल में कैद राम रहीम की तबियत बिगड़ी, PGI रोहतक में भर्ती
Share:

हिसार: दो साध्वियों के साथ दुष्कर्म करने के मामले में रोहतक की सुनारिया जेल में कैद डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम की तबीयत बिगड़ गई है. पेट में दर्द की वजह से राम रहीम को PGI रोहतक लाया गया. आज सुबह लगभग 7 बजे राम रहीम को जेल से PGI में कड़ी सुरक्षा में लाया गया. बता दें कि राम रहीम को दूसरी बार पीजीआई लाया गया है.

बताया जा रहा है कि जिस वार्ड में बाबा राम रहीम को रखा गया है, वहां पर सुरक्षा के अतिरिक्त इंतज़ाम किए गए हैं और पुलिस उपाधीक्षक को सुरक्षा का जिम्मा सौंपा दिया गया है. अब जब तक राम रहीम का PGI में उपचार चलेगा, वहां पर सुरक्षा के भी सख्त इंतजाम रहने वाले हैं और पुलिस की मुस्तैदी भी देखने को मिल जाएगी. इससे पहले 12 मई को राम रहीम को कोरोना की आशंका के चलते कड़ी सुरक्षा के बीच रोहतक PGI में एडमिट कराया गया था. राम रहीम को PGI में लाने से पहले सुनारिया जेल से लेकर PGI तक चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया था. 

बताया जा रहा है कि राम रहीम पहले से ही शुगर व बीपी के पीड़ित है और वे लगातार दवाइयां भी ले रहे हैं. ऐसे में जब राम रहीम द्वारा घबराहट की शिकायत की गई तो पुलिस प्रशासन ने उन्हें PGI में भर्ती करवाने का फैसला लिया. 12 मई की देर शाम तक राम रहीम के स्वास्थ्य की जांच चल रही थी और डॉक्टरों की विशेष टीम ने उनका उपचार किया था.

टीकाकरण नहीं तो वेतन नहीं, यहाँ सरकारी कर्मचारियों के लिए जारी हुआ नया फ़रमान

सभी मुख्यमंत्रियों को ओडिशा CM ने लिखा पत्र, कहा- केंद्र के जरिए ही हो वैक्सीन की खरीदारी

केरल के सीएम पिनाराई विजयन ने केंद्र से ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ कदम उठाने का किया आग्रह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -