टाटा उपभोक्ता उत्पाद त्वरित विकास के लिए अच्छी तरह से है तैयार: चंद्रशेखरन
टाटा उपभोक्ता उत्पाद त्वरित विकास के लिए अच्छी तरह से है तैयार: चंद्रशेखरन
Share:

नई दिल्ली: टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (टीसीपीएल) ने अपने भारतीय खाद्य और पेय व्यवसाय का एकीकरण पूरा कर लिया है और अब भविष्य के लिए सही बिल्डिंग ब्लॉक्स लगाकर त्वरित विकास के लिए अच्छी तरह से तैनात है, इसके अध्यक्ष एन चंद्रशेखरन ने कहा। टाटा संस के अध्यक्ष चंद्रशेखरन ने कहा कि टाटा समूह की फर्म ने "लक्षित अधिग्रहण" के माध्यम से अपने उत्पाद पोर्टफोलियो को बढ़ाया है क्योंकि यह एफएमसीजी श्रेणी में एक दुर्जेय खिलाड़ी बनने की इच्छा रखता है।

इसके अलावा, इसने उपभोक्ताओं के रुझान जैसे स्वास्थ्य और कल्याण और सुविधा के अनुरूप बाजारों में नवाचार की गति को बढ़ा दिया है, उन्होंने टीसीपीएल की नवीनतम वार्षिक रिपोर्ट में शेयरधारकों को अपने संदेश में कहा। एफएमसीजी उद्योग में एक दुर्जेय खिलाड़ी बनने की हमारी महत्वाकांक्षा के अनुरूप, टाटा कंज्यूमर ने परिवर्तन यात्रा शुरू की और हमने महामारी के बावजूद महत्वपूर्ण प्रगति की। "पहले कदम के रूप में, इंडिया फूड्स एंड बेवरेजेज व्यवसाय का एकीकरण काफी हद तक पूरा हो गया है। और हमने इस एकीकरण से तालमेल लाभ देखना शुरू कर दिया है।

अंतरराष्ट्रीय बाजारों में, टीसीपीएल - जिसे पहले टाटा ग्लोबल बेवरेजेज लिमिटेड के नाम से जाना जाता था - ने कोर ब्रांडेड व्यवसायों पर अधिक ध्यान केंद्रित करने के लिए गैर-प्रमुख व्यवसायों में हिस्सेदारी बेच दी है। चंद्रशेखरन ने कहा, अब हमारे पास एक पोर्टफोलियो है जिसमें चाय, कॉफी, पानी, नमक, दालें, मसाले, रेडी-टू-कुक प्रसाद, नाश्ता अनाज, स्नैक्स और मिनी मील शामिल हैं। हमने स्वास्थ्य और कल्याण और सुविधा जैसे उपभोक्ता रुझानों के अनुरूप बाजारों में नवाचार की गति को भी बढ़ाया है।

केरल के सीएम पिनाराई विजयन ने केंद्र से ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ कदम उठाने का किया आग्रह

'मैगी' को लेकर फिर आई बुरी खबर, Nestle ने खुद माना- ये सेहत के लिए अच्छी नहीं

कच्चे तेल की कीमत में तीन महीने में आया सबसे अधिक उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -