टाइगर और दिशा के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज की FIR, जानिए पूरा मामला?

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल इन दोनों के खिलाफ मुंबई पुलिस ने FIR दर्ज की है। मशहूर न्यूज एजेंसी ANI की एक रिपोर्ट में यह कहा गया है क़ि इन दोनों के खिलाफ कोरोना प्रतिबंधों के उल्लंघन को लेकर मामला दर्ज किया गया है। जी दरअसल इस बारे में जानकारी मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने दी है।

जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि, ''मुंबई में दोपहर दो बजे के बाद बिना किसी कारण लोगों के इधर-उधर घूमने पर पाबंदी है, लेकिन टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी इसके बावजूद शाम तक बांद्रा बस स्टैंड के निकट घूमते पाए गए। इतना ही ये नहीं दोनों घर से निकले का वैध कारण पुलिस को नहीं बता सके थे।'' इसके अलावा पुलिस के एक अधिकारी ने यह भी कहा कि उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आप सभी जानते ही होंगे महाराष्ट्र सरकार द्वारा नए दिशानिर्देश दिए गए हैं।

जिनके अनुसार, अभी राज्य में आवश्यक दुकानों को सुबह 7 बजे से दोपहर 2 बजे तक खोलने का आदेश दिया है। राज्य में जून तक लॉकडाउन है। बात करें दिशा और टाइगर की तो बीते दिन दोनों के ड्राइव पर निकलने की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जो काफी तेजी से वायरल हुई। उस दौरान पुलिस ने उन्हें रोका था। वहीँ एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक कार में दिशा आगे वाली सीट पर बैठी थीं और टाइगर पीछे सीट पर थे। उस दौरान ड्राइव एंजॉय करने के दौरान दोनों को दूसरे राउंड के दौरान मुंबई पुलिस ने रोक लिया, हालांकि पुलिस ने उनका आधार कार्ड चेक किया और बाकी फॉर्मेलिटी पूरी करने के बाद दोनों को जाने दिया गया।

सुनारिया जेल में कैद राम रहीम की तबियत बिगड़ी, PGI रोहतक में भर्ती

यदि 'मुस्लिम' यूपी में कांग्रेस के साथ आ जाएं, तो 2 सीटों पर सिमट जाएगी भाजपा - नसीमुद्दीन सिद्दीकी

WWE चैम्पियन 'द ग्रेट खली' ने लड़के का किया अनोखा हेयर कट, वीडियो हुआ वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -