एक्स बॉयफ्रेंड पर भड़की एक्ट्रेस ऐश्वर्या, बताया क्यों किया था ब्रेकअप?
एक्स बॉयफ्रेंड पर भड़की एक्ट्रेस ऐश्वर्या, बताया क्यों किया था ब्रेकअप?
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या शर्मा जब बिग बॉस 17 में खेल रही थीं तो उनके एक्स-बॉयफ्रेंड ख़बरों में थे। राहुल पांड्या नाम के व्यक्ति ने उन्हें लेकर कई प्रकार के दावे किए थे। शो से बाहर होने के बाद ऐश्वर्या ने सबसे पहले इस कॉन्ट्रोवर्सी पर चर्चा की थी। उस समय उन्होंने चीजें इतनी खुलकर नहीं कही थीं। अब एक इंटरव्यू में बताया है कि राहुल पांड्या ने ऐश्वर्या से ऐसा क्या बोला था कि उन्होंने तुरंत अपना रिश्ता खत्म कर लिया। बातचीत के चलते ऐश्वर्या ने राहुल पांड्या को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

बिग बॉस 17 से इविक्शन के पश्चात ऐश्वर्या शर्मा के सामने बाहर की दुनिया की कई गॉसिप्स सामने आ रही हैं। अब तक वह कई मीडिया इंटरैक्शंस में अपने एक्स के दावों पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुकी हैं। अब टेलीचक्कर की क्लिप वायरल हो रही है। इसमें ऐश्वर्या ने दावा किया है कि खुद को उनका एक्स बताने वाले राहुल पांड्या ने उनसे कितनी घटिया बात की थी। ऐश्वर्या ने बताया कि उस शख्स ने कहा था कि वह फिल्मी दुनिया में गईं तो एक्टर्स और प्रोड्यूसर्स के साथ सोएंगी। ऐश्वर्या ने कहा, वह दावा करता है कि मैंने उससे शादी की थी। प्लीज मुझे मैरिज सर्टिफिकेट दो। जो इंसान मेरी जिंदगी से जा चुका है। वो मेरी इतनी पुरानी फोटोज हैं। वह मेरे कॉलेज का बंदा था। वह ये सब फेम के लिए आ रहा है। मैं बिग बॉस में हूं। मैं शादीशुदा हूं। मैंने गुम है किसी के प्यार में किया है। इंडस्ट्री में 9 वर्षों से हूं। वह बंदा 9 साल से कहां था। 

मुझे फेम और सफलता मिली, जब मैं खतरों के खिलाड़ी करने गई तब क्यों नहीं आए। जब मैं बिग बॉस करने गई तो कॉन्ट्रोवर्सी करके घर में घुसना है। क्योंकि उनको पता है कि एक्स आ रहे हैं शो में। वो बोलता है कि वित्तीय मदद की है। मेरा परिवार अच्छा खासा है। मैं बहुत अच्छे परिवार से हूं। मुझे किसी के पैसों की जरूरत नहीं। मैं अपना पैसा कमा सकती हूं। ऐश्वर्या ने कहा, मैं अपने दम पर मुंबई आई हूं। अपने परिवार के दम पर मुंबई आई हूं। उस लड़के ने मुझसे बोला था, तू एक्टिंग छोड़ वर्ना तू एक्टर्स और प्रोड्यूसर्स के साथ सोएगी। उसने ये बोला और मैंने उसी समय ब्रेकअप कर लिया था। और वह बंदा मेरा फेम यूज करके बिग बॉस में घुसना चाहता है। मैंने उस बंदे से 2014 में ब्रेकअप कर लिया था तथा अब न जाने कहां से वह आ गया, जबकि मैं बिग बॉस में हूं और मुझे कुछ पता भी नहीं है। 

ऐश्वर्या ने कहा कि वह इतना बेवकूफ इंसान है कि उसने मेरी वो तस्वीरें लीक कीं जो कॉलेज टाइम की थीं। मेरे पिता ने कभी उससे बात नहीं की। वह बेवकूफ झूठ बोल रहा है। उन्होंने कहा, आप उस इंसान को मेरे सामने लाकर खड़ा कर दो तो ऐसा थप्पड़ दूंगी। यह बात में यहां ऑन कैमरा बोल रही हूं। मेरी जिंदगी बर्बाद करने का प्रयास किया तो जेल करवा दूंगी। 

बिग बॉस के घर में मुनव्वर फारूकी ने किया आयशा को प्रपोज, देखकर उड़े दर्शकों के होश

'काश अंकिता लोखंडे के साथ सुशांत सिंह होते...', विक्की जैन के पत्नी पर हाथ उठाने को लेकर बोली ये एक्ट्रेस

'मेरे पैर चाट लीजिए...', नेशनल टीवी पर अंकिता लोखंडे से बोली आयशा खान, भड़की एक्ट्रेस ने लगाई क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -