'मेरे पैर चाट लीजिए...', नेशनल टीवी पर अंकिता लोखंडे से बोली आयशा खान, भड़की एक्ट्रेस ने लगाई क्लास
'मेरे पैर चाट लीजिए...', नेशनल टीवी पर अंकिता लोखंडे से बोली आयशा खान, भड़की एक्ट्रेस ने लगाई क्लास
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 की प्रतियोगी अंकिता लोखंडे से हाल ही में आयशा ने कुछ ऐसा कर दिया जिस पर अंकिता ने उनकी क्लास लगाई। इतना ही नहीं अंकिता की बात सुनने के बाद आयशा ने अंकिता से माफी तक मांगी। अंकिता के इस बर्ताव की प्रशंसक प्रशंसा कर रहे हैं। आइये आपको बताते है पूरा मामला...

दरअसल, अंकिता, आयशा, ईशा मालवीय और समर्थ साथ में गार्डन एरिया में बैठे होते हैं। बातों ही बातों में अंकिता की नजर आयशा के पैर पर पड़ती है जो बहुत गंदे हुए होते हैं। इस पर अंकिता मजाक करती हैं कि कितने सुंदर पैर हो रखे हैं। आयशा तुरंत बोलती हैं चाट सकते हैं आप। अंकिता इस पर आयशा को बोलती हैं कि मेरे सामने ऐसे बात नहीं करना जिसके बाद आयशा, अंकिता से माफी मांगती हैं। आयशा यह भी बोलती हैं कि मैं खुद को भी बोल देती हूं यह सब तो अंकिता ने कहा कि मुझे ऐसे कमेंट्स पसंद नहीं।

अंकिता की सोशल मीडिया पर सब प्रशंसा कर रहे हैं कि चलो आयशा को तमीज तो सिखाई। किसी ने कमेंट किया कि अंकिता बिल्कुल सही हैं मुंह पर जवाब देना जानती हैं। वहीं किसी ने लिखा कि अंकिता डबल फेस नहीं हैं जो हैं सामने हैं। हाल ही में एक टास्क हुआ जिसमें सभी प्रतियोगियों को सभी घरवालों में गेम के हिसाब से रैंकिंग करनी थी। इस पर ईशा ने मन्नारा को दूसरे नंबर पर रखा तथा अंकिता को चौथे नंबर पर। अंकिता और ईशा शुरू से साथ हैं और उनकी रैंकिंग देख अभिनेत्री भड़क गईं। अंकिता ने ईशा से तुरंत इस पर बात की तथा अपनी नाराजगी भी जताई।

मुनव्वर फारुकी ने आधी रात आयशा खान को कंबल के अंदर बुलाया, सुनकर उड़े मन्नारा चोपड़ा के होश

1 महीने बाद रुबीना दिलैक ने दिखाई अपनी जुड़वा बेट‍ियों की झलक, रखे ये खूबसूरत नाम

'मैं यहाँ हूँ और तू अभिषेक के साथ...', ईशा की हरकतों से परेशान हुए समर्थ, किया ब्रेकअप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -