बिग बॉस के घर में मुनव्वर फारूकी ने किया आयशा को प्रपोज, देखकर उड़े दर्शकों के होश
बिग बॉस के घर में मुनव्वर फारूकी ने किया आयशा को प्रपोज, देखकर उड़े दर्शकों के होश
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के प्रतियोगी मुनव्वर फारूकी ख़बरों में हैं। आयशा खान के कारण वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल, पहले आयशा ने मुनव्वर पर धोखा देने का आरोप लगाया। फिर बतौर वाइल्ड कार्ड बिग बॉस 17 में एंट्री ली तथा मुनव्वर के कई सारे राज खोले। वहीं अब मुनव्वर से दोस्ती कर बैठी हैं। मुनव्वर भी आयशा की हां में हां मिलाने लगे हैं। इतना ही नहीं, वाइल्ड कार्ड के आने पर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला के लिए रोने वाले मुनव्वर ने आयशा को प्रपोज तक कर डाला है।

टेलीचक्कर की रिपोर्ट में इस बात का दावा किया जा रहा है कि मुनव्वर ने बिग बॉस 17 में आयशा को प्रपोज किया है। रिपोर्ट के अनुसार, मुनव्वर ने आयशा से पूछा, 'अगर हम अपने मुद्दे सुलझा लेते हैं, तो क्या आपके परिवार के सदस्य मुझे स्वीकार करेंगे? क्या हमारा कोई भविष्य है?' इसके जवाब में आयशा ने कहा, 'तुम सच में चीजें ठीक करना चाहते हो?' मुनव्वर ने कहा, 'यदि मैं कर सकता हूं तो मैं बिल्कुल करना चाहता हूं।'

पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा, 'पहले दिन तो रो रहा था कि अब नाजिला एक्सेप्ट नहीं करेगी। अब क्या हुआ? अब तो सच में ऐसा लगने लगा है कि ये फर्जी है।' दूसरे शख्स ने लिखा, 'नजिला का क्या होगा? पहले दिन ताे फूट-फूटकर रो रहा था कि नाजिला को अपनी जिंदगी में वापस लाना चाहता है। ये क्या हो रहा है भाई?' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर मुनव्वर फारूकी को लताड़ लगाई है।

'तेरी लाइफ की सच्चाई यही है', मनुव्वर फारुकी पर भड़की मन्नारा चोपड़ा

मुनव्वर फारुकी ने आधी रात आयशा खान को कंबल के अंदर बुलाया, सुनकर उड़े मन्नारा चोपड़ा के होश

1 महीने बाद रुबीना दिलैक ने दिखाई अपनी जुड़वा बेट‍ियों की झलक, रखे ये खूबसूरत नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -