करण-तेजस्वी की शादी को लेकर एक्टर के पिता ने कह डाली ये बड़ी बात
करण-तेजस्वी की शादी को लेकर एक्टर के पिता ने कह डाली ये बड़ी बात
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश की प्रेम कहानी के बहुत चर्चे रहे। सीजन 15 की सबसे बड़ी हाईलाइट रही उनकी प्रेम कहानी। करण कुंद्रा एवं तेजस्वी अब बिग बॉस के घर से बाहर आ चुके हैं। प्रशंसकों के बीच दोनों की शादी को लेकर उत्साह बना हुआ है। वे चाहते हैं करण एवं तेजस्वी जल्द से जल्द शादी कर लें। कुछ ऐसा ही करण कुंद्रा के माता-पिता भी चाहते हैं।

वही जब रविवार को करण कुंद्रा के माता-पिता बिग बॉस फिनाले में स्पॉट किए हैं तब पैपराजी ने उनसे करण कुंद्रा के सफर तथा तेजस्वी प्रकाश संग उनके रिश्ते पर प्रश्न किया। करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश की शादी पर प्रश्न किया गया, आपने करण एवं तेजस्वी के रिलेशनशिप को अनुमति दे दी, अब इनकी शादी कब हो रही है? इसके उत्तर में करण कुंद्रा ने कहा- यदि हो गया तो जल्दी से कर देंगे।

वही करण कुंद्रा के पापा ने तो tejran प्रशंसकों के दिल की बात कह दी। बिग बॉस के घर से निकलने के पश्चात् करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को पैपराजी ने साथ में स्पॉट भी किया। कपल को साथ देख प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं है। करण कुंद्रा एवं तेजस्वी के बिग बॉस के सफर की बात करें तो, तेजस्वी बिग बॉस की विजेता बनी हैं। तो करण कुंद्रा शो के सेकंड रनरअप बने हैं। सभी को आशा थी कि करण कुंद्रा शो जीतेंगे। मगर इस गेम में उनकी गर्लफ्रेंड उनपर ही भारी पड़ गईं। तेजस्वी की जीत पर भी कई व्यक्तियों ने प्रश्न खड़े किए है। प्रशंसक एवं स्टार्स प्रतीक सहजपाल के समर्थन में आए हैं। प्रतीक के शो हारने से सभी दुखी हैं।

फोटो में दिखने वाली ये बच्ची आज है इस बड़े रियलिटी शो की विनर

बिग बॉस विनर बनने के बाद तेजस्वी ने करण संग की जमकर पार्टी, सामने आई तेजरन की पहली सेल्फी

शार्ट ड्रेस में श्रद्धा आर्या ने लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -