माइनस 7 डिग्री टेम्परेचर में शर्टलेस होकर वॉक करते दिखे टाइगर श्रॉफ
माइनस 7 डिग्री टेम्परेचर में शर्टलेस होकर वॉक करते दिखे टाइगर श्रॉफ
Share:

टाइगर श्रॉफ को उनकी फिटनेस के लिए जाना जाता है। अपनी फिटनेस से उन्होंने सभी का दिल जीता है। उन्हें लोग बहुत पसंद करते हैं। हालाँकि अब उनका लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वो सिर्फ एक टॉवेल पहने माइनस 7 डिग्री टेम्परेचर में वॉक करते दिख रहे है। जी हाँ, वहीं उनका ये अंदाज काफी हटकर है और वो इसमें काफी हैंडसम दिख रहे है।

नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिस पर ठोका केस, जानिए पूरा मामला

आप देख सकते हैं उनका लुक कमाल का है। जी दरअसल टाइगर श्रॉफ किसी बर्फीली जगह पर टहलते नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में म्यूजिक चल रहा है और वो इसमें पोज भी दे रहे है। वहीं उनपर बर्फ भी गिरता दिख रहा है। आप देख सकते हैं टाइगर अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करते दिख रहे है और ठंडी हवाओं को फील कर रहे है। जी हाँ, इसी के साथ उनके कूल अंदाज पर यूजर्स रिएक्ट कर रहे है। एक यूजर ने कैप्शन में लिखा है, 'किलर स्माइल।' इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, 'ठंड नहीं लग रही आपको।'

इसी के साथ टाइगर के अंदाज पर उनकी मां और बहन ने तारीफ की। अब अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर पिछली बार हीरोपंती 2 में नजर आए थे, हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा पाटनी और टागइर श्रॉफ का ब्रेकअप हो गया है। जी हाँ और शो कॉफी विद करण सीजन 7 में टाइगर ने कहा था, 'मैं सिंगल हूं।' वहीं दिशा भी आजकल किसी अन्य लड़के संग स्पॉट हो रहीं हैं।

इस दिन एक-दूजे के होंगे KL राहुल और अथिया, साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से होगी शादी

छुपते-छुपाते वैष्णोदेवी से लौटे शाहरुख़ खान, ट्रोलर्स बोले- 'फतवे से बच रहा पठान'

'क्या तुम बेड पर टॉयज का इस्तेमाल करती हो', करण का सवाल सुन मलाइका ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -