'क्या तुम बेड पर टॉयज का इस्तेमाल करती हो', करण का सवाल सुन मलाइका ने कही ये बात
'क्या तुम बेड पर टॉयज का इस्तेमाल करती हो', करण का सवाल सुन मलाइका ने कही ये बात
Share:

बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा को अक्सर उनके अफेयर के चलते सुर्ख़ियों में देखा जाता है। हालाँकि फैंस भी अक्सर यह जानना चाहते हैं कि उनकी पर्सनल लाइफ में क्या चल रहा है? आपको बता दें कि मलाइका बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग कैसा बॉन्ड शेयर करती हैं यह भी सभी जानना चाहते हैं। वैसे मलाइका की निजी जिंदगी से जुड़े ऐसे कई सीक्रेट्स हैं जो लोग जानना चाहते हैं। इसी के चलते मूविंग इन विद मलाइका टीवी रियलिटी शो आते ही वायरल हो गया है। वहीँ बीते एपिसोड में मलाइका के बेडरूम सीक्रेट्स पूछे गए। आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा की करण जौहर के साथ अनफिल्टर्ड बातचीत हुई। जहां गेस्ट करण जौहर के सवालों पर मलाइका शरमाते हुए दिखीं। ऐसा इसलिए क्योंकि करण जौहर उनसे सेक्स लाइफ को लेकर सवाल कर रहे थे।

सलमान खान और पूजा हेगड़े के बीच अफेयर वाली बात पर भड़के फैंस, कह डाली ये बात

करण ने मलाइका से पूछा- 'क्या आप और अर्जुन कपूर बेडरूम में एक्सपेरिमेंट करते हो?' इस दौरान करण का ये सवाल सुन मलाइका का चेहरा लाल हो गया। इस दौरान मलाइका पर्सनल सवालों के जवाब देने से कतराती दिखीं, हालाँकि करण जौहर भी कहां हार मानने वाले थे। जी हाँ और इसके बाद करण ने उनसे पूछा- क्या वे सेक्स टॉयज का इस्तेमाल करती हैं? क्या कभी उन्होंने हैंडकफ का यूज किया है या नर्स का रोल प्ले किया है? इस दौरान मलाइका अरोड़ा ने इन सवालों का जवाब न देने की ठानी। वो करण की बातों को सुनकर बस शरमाती ही नजर आईं। वहीं जब मलाइका से कोई जवाब नहीं मिला तो करण जौहर अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बताने लगे।

उन्होंने कहा कि वे एक बार रोल-प्ले ट्राई कर चुके हैं, जहां वे कॉप बने थे। पर बुरी तरह फेल हुए। क्योंकि कॉप का आउटफिट करण जौहर को फिट नहीं हो पाया था। वे सिंघम बनना चाहते थे। करण जौहर की ये बात सुन मलाइका काफी हंसीं। वहीं इसके बाद करण जौहर ने मलाइका से उनकी शादी के प्लान पूछे। करण ने मलाइका को शादी के लिए मनाने की कोशिश भी की। जिसका मलाइका ने विरोध किया। करण जौहर ने कबूल किया कि जब विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने उन्हें शादी के लिए इंवाइट नहीं किया था तो वे काफी नाराज हुए। जी हाँ और करण का ये दर्द कई बार छलका है।

नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिस पर ठोका केस, जानिए पूरा मामला

महज 1 घंटे में ही लाखों लोगों को भा गया दीपिका और शाहरुख़ का नया गाना, मिले इतने व्यूज

अभिनेत्री के पैर चूमने के बाद आया रामगोपाल का रिएक्शन, कही ऐसी बात की...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -