Share:
नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिस पर ठोका केस, जानिए पूरा मामला
नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिस पर ठोका केस, जानिए पूरा मामला

सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में अब एक नया मोड़ आता हुआ दिखाई दे रहा है। जी दरअसल अब इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिस केस किया है। आपको बता दें कि कथित अपमानजनक टिप्पणी करने पर नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिस समेत 15 मीडिया कंपनियों पर केस किया है। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत नोरा ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में मीडिया कंपनियों व जैकलीन के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है। वहीं नोरा ने अपनी शिकायत में कहा है कि जैकलीन और मीडिया कंपनियां सुविधा के मुताबिक एक दूसरे के लिए काम कर रहे थे। जैकलीन इंडस्ट्री में उनसे मुकाबला कर पाने में समर्थ नहीं हो पा रही थी।

कार्तिक के हाथ आई अब तक की सबसे बड़ी फिल्म, जल्द ही शुरू होगी शूटिंग

केवल यही नहीं बल्कि आगे शिकायत में नोरा ने यह भी कहा है कि जैकलीन फर्नांडिस ने साजिश रची और उनकी सामाजिक छवि और आर्थिक स्थिति को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। इसके अलावा दायर की गई याचिका में कहा गया है कि उनके तेजी से बढ़ते करियर ने साफ तौर पर उनके प्रतिद्वंदियों की परेशानी बढ़ाई। वो मुकाबला कर पाने में असमर्थ हो रही थी। इसी के साथ नोरा ने आगे कहा कि मीडिया ट्रायल से उनकी छवि को खराब करने की कोशिश हुई है।

क्या है पूरा मामला- आप सभी को बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में छानबीन कर रही है। इस मामले में कई बार जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही से पूछताछ की है। इन दोनों ही अभिनेत्रियों पर सकेश चंद्रशेखर से महंगे तोहफे लेने का आरोप है।

महज 1 घंटे में ही लाखों लोगों को भा गया दीपिका और शाहरुख़ का नया गाना, मिले इतने व्यूज

अभिनेत्री के पैर चूमने के बाद आया रामगोपाल का रिएक्शन, कही ऐसी बात की...

सलमान खान और पूजा हेगड़े के बीच अफेयर वाली बात पर भड़के फैंस, कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -