इस दिन एक-दूजे के होंगे KL राहुल और अथिया, साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से होगी शादी
इस दिन एक-दूजे के होंगे KL राहुल और अथिया, साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से होगी शादी
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अंदाज के लिए मशहूर सुनील शेट्टी की बेटी और अभिनेत्री अथिया शेट्टी की शादी है। जी हाँ, वह हमेशा अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। आप सभी को बता दें कि अथिया और भारतीय क्रिकेट टीम के प्लेयर केएल राहुल एक दूजे को काफी समय से डेट कर रहे हैं और दोनों का रिश्ता जगजाहिर है। वहीं इस कपल की शादी की खबरें आए दिन लाइमलाइट में बनी रहती हैं। अब कपल की वेडिंग डेट्स को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है। जी दरअसल सुनील शेट्टी इस बात को बोल चुके हैं कि उनकी बेटी और राहुल की शादी जल्द होने वाली है और कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि दोनों नए साल की शुरुआत में यानी जनवरी महीने में सात फेरे लेंगे।

बेटी की शादी में नाच रहे थे पिता, अचानक आया हार्ट अटैक और हो गई मौत

हालाँकि अब सामने आई रिपोर्ट्स में दोनों की शादी की डेट्स का खुलासा भी हो गया है। जी दरअसल, एक मीडिया संस्थान की रिपोर्ट के अनुसार केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की रस्में 21 से 23 जनवरी 2023 तक होंगी। जी हाँ और कपल की शादी में परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल होंगे। मिली खबर के मुताबिक केएल राहुल से जुड़े सूत्र ने बताया है कि दोनों की शादी के निमंत्रण दिसंबर के अंत में भेजे जाएंगे। जी हाँ और इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि 21 से शुरू होने वाले प्री-वेडिंग फंक्शन्स में हल्दी, मेहंदी और संगीत रखा जाएगा।

बहुत खास था हंसिका मोटवानी के शादी का लहंगा, डिजाइनर ने बताई खासियत

इसी के साथ ही यह भी दावा किया जा रहा है कि केएल राहुल और अथिया साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंधेंगे। जी हाँ, हालांकि अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। आपको बता दें कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा जाएगा, जिसमें बॉलीवुड और खेल जगत से जुड़े सभी सेलिब्रिटीज शामिल होंगे। इसी के साथ ऐसी भी खबरें हैं कि केएल राहुल ने बीसीसीआई से शादी की छुट्टी भी ले ली है।

होने जा रही है शादी तो कॉपी करें इन टीवी अभिनेत्रियों के लुक्स

हाथ की रेखा बताती है कब और कितनी होगी शादी, जानिए कैसे?

इंडस्ट्री छोड़ धर्म के रास्ते चलने वाली इस एक्ट्रेस ने किया निकाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -