दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर छाई Drishyam 2,  कर रही ताबड़तोड़ कमाई
दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर छाई Drishyam 2, कर रही ताबड़तोड़ कमाई
Share:

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने ‘विजय सलगांवकर’ बनकर एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रहा है। फैंस के मध्य सालभर से ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) की प्रतीक्षा थी मूवी का ट्रेलर और टीजर देखने के उपरांत दर्शक फिल्म की रिलीज के इंतजार में थे, जो अब खत्म हो गया है। दृश्यम की अगली कड़ी यानी दृश्यम 2 सिनेमाघरों में दस्तक भी दे दी है और वह भी जोरों-शोरों के साथ। एडवांस बुकिंग और सोशल मीडिया पर मूवी के क्रेज को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा था कि यह जबरदस्त धमाका करने वाली है और हुआ भी कुछ ऐसा ही कहा जा रहा है।

अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया है। मूवी ने ओपनिंग डे पर ही बंपर कारोबार कर लिया है। फिल्म क्वे माध्यम से अजय देवगन यह साबित करने में कामयाब रहे हैं कि भले ही विजय सलगांवकर ने 7 वरसजह के उपरांत वापसी की है, लेकिन दर्शक उन्हें भूल नहीं पाए है। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित सस्पेंस-क्राइम दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब साबित होने लगे है और ये साबित करते हैं फिल्म की पहली दिन की कमाई के आंकड़े बने हुए है।

 

दृश्यम 2 ने पहले शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 15.38 करोड़ का कारोबार किया है। ब्रह्मास्त्र के उपरांत यह वर्ष की दूसरी बड़ी ओपनर बन गई है। मूवी को हर तरफ से तारीफें भी मिलने लगी है। सिनेमाघरों में दर्शकों की संख्या इस हद तक बढ़ गई है कि दृश्यम 2 के लिए म्ल्टीप्लेक्स चेन ने मिडनाइट शो भी जोड़े हैं। ऐसे में मूवी के वीकेंड पर और भी शानदार कमाई की उम्मीद भी व्यक्त कर दिया है। दृश्यम 2 की शानदार ओपनिंग के चलते अब हर किसी की नजर इस पर मजबूती से टिकी हुई है।

47 साल की सुष्मिता अब भी लगती हैं खूबसूरत

'गोविंदा नाम मेरा' की रिलीज को लेकर करण जौहर ने कह डाली ये बड़ी बात

'लोग बिस्तर में घुसकर उर्फी जावेद की तस्वीरें देख रहे हैं, आज मैं भी', आखिर क्यों ऐसा बोले चेतन भगत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -