'हड्डी' से वायरल हुआ नवाजुद्दीन सिद्धकी का नया लुक
'हड्डी' से वायरल हुआ नवाजुद्दीन सिद्धकी का नया लुक
Share:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं, जो अपने अभिनय से दर्शकों को बांधने की क्षमता रखते हैं। वे ऐसे कलाकार हैं, जो हर किरदार में अपनी पहचान छोड़ देते हैं। नवाजुद्दीन इन दिनों मूवी 'हड्डी' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हैं। इस फिल्म में वे ट्रांसजेंडर की भूमिका अदा कर रहे है और उनका लुक देखते ही बनता है। हाल ही नवाज ने मीडिया को मूवी से जुड़ा एक इंटरव्यू दिया, इसमें उन्होंने इस फिल्म की तैयारियों को लेकर बातचीत की।

'हड्डी' को अक्षत अजय शर्मा ने निर्देशित किया है। यह मूवी आने वाले वर्ष  रिलीज होने वाली है। हाल ही फिल्म से नवाज के लुक के कुछ फोटोज जारी कर दिए गए है। फोटोज में नवाज को पहचानना मुश्किल होने लगा है।  नवाज ने इस मूवी के किरदार में ढलने के लिए काफी मेहनत की है। नवाज के मुताबिक, मूवी के बीच 20 से 25 ट्रांसजेडर्स से उनकी मुलाकात हुई। उनकी जर्नी से नवाज को काफी कुछ सीखने को मिला।

नवाज ने बताया कि जब आस-पास 20 से 25 ट्रांसजेंडर्स थे तो उनसे उन्हें बहुत कुछ सीखने के लिए मिल रहा है। उनके हाव भाव से लेकर बातचीत करने के तरीके तक को उन्होंने समझने का प्रयास कर रहे है। नवाज का इस बारें में बोलना है कि, 'मूवी की शूटिंग के दौरान मैंने सभी से वार्तालाप भी किया है। इससे मुझे उनकी यात्रा के बारे में पता चला। साथ ही उनके नजरिए को समझने में भी आसानी हुई। नवाज के अनुसार, 'मैं नहीं चाहता था कि मूवी में मैं कैरीकेचर की तरह लगूं। मैं अंदर तक किरदार को महसूस करना चाहता था, सिर्फ एक्टिंग नहीं करना चाहता था।'

47 साल की सुष्मिता अब भी लगती हैं खूबसूरत

'गोविंदा नाम मेरा' की रिलीज को लेकर करण जौहर ने कह डाली ये बड़ी बात

'लोग बिस्तर में घुसकर उर्फी जावेद की तस्वीरें देख रहे हैं, आज मैं भी', आखिर क्यों ऐसा बोले चेतन भगत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -